Breaking News

स्पोर्ट्स वियर में अपनी सेक्सी बॉडी दिखाती नजर आई अमीषा पटेल, तस्वीर देख पागल हो जाएंगे आप

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों से सभी का ध्यान अपनी तरफ कर लिया है. जी दअसल वह इन दिनों अपनी तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और उनकी नयी तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. आप देख सकते हैं अमीषा ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अमीषा पटेल ने फैन्स से अपने लुक के बारे में भी पूछा है.

वैसे अमीषा अब भी काफी हॉट दिखाई देती हैं और इस दौरान वह स्पोर्ट्स वियर में नजर आई हैं. इसी के साथ उन्होंने एक तस्वीर ग्रीन कलर की ड्रेस में भी शेयर की है. इस दौरान अमीषा ने धूप से बचने के लिए कैप लगाई थी जो बहुत बेहतरीन थी. वैसे इस तस्वीर में भी आप उनकी फिटनेस देख सकते हैं जो काफी सेक्सी है. वैसे एक समय था जब अमीषा का वजन बहुत बढ़ गया था लेकिन उन्होंने अपने वजन को कंट्रोल कर खुद को फिट कर लिया. आज वह काफी बेहतरीन दिखाई देती हैं.

एक समय था जब बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस की लिस्ट में अमीषा शामिल रही थीं. उन्होंने फिल्म कहो ना प्यार है में काम किया और इस दौरान वह ऋतिक रोशन के साथ दिखाई दी. इस एक फिल्म से वह हिट हो गईं लेकिन अब उनका जादू नहीं चलता.

About News Room lko

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...