Breaking News

दिल्ली-NCR में बारिश से बदला मौसम., तापमान 30 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान

दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में रविवार को झमाझम बारिश देखी गई। इससे मौसम सुहावना हो गया है। मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली एनसीआर के इलाकों में तीन मई तक मौसम खराब रहेगा।

दिल्ली एनसीआर के अलग-अलग हिस्सों में अगले तीन तक बादल छाए रहने और हल्की बूंदाबांदी के आसार हैं। यही नहीं दिल्ली एनसीआर में 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं भी चल सकती हैं। मौसम विज्ञानियों का कहना है कि अगले दो दिन तक तापमान में दो से तीन डिग्री तक की गिरावट देखी जा सकती है। अगले तीन दिन अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

रविवार को नोएडा और गाजियाबाद के कुछ हिस्सों में झमाझम बारिश देखी गई। इससे तापमान में गिरावट दर्ज की गई और मौसम सुहावना हो गया। दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बादलों ने डेरा डाल रखा है।

मौसम विभाग के मुताबिक अभी राजधानी दिल्ली में बादल और बूंदाबांदी का यह दौर बना रहेगा। इसके चलते पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में हल्की बूंदाबांदी होगी और बादल छाए रहेंगे। इसके चलते अगले चार-पांच दिनों के बीच तापमान सामान्य से नीचे बना रहेगा।

मौसम विभाग की ओर से जारी ऑल इंडिया वेदर बुलेटिन में कहा गया है कि 1 से 2 मई के दौरान दिल्ली एनसीआर में कुछ जगहों पर ओले भी पड़ सकते हैं। इस दौरान 40 किलोमीटर प्रति की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं। दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बादलों ने डेरा डाल रखा है। यदि अगले 24 घंटे की बात करें तो दिल्ली एनसीआर के कुछ हिस्सों में तेज हवा के साथ हल्की बारिश देखी जा सकती है।

 

About News Room lko

Check Also

‘अब CM के हाथों पर भी नियंत्रण कर रहे पूर्व नौकरशाह’, पटनायक-पांडियन के इस वीडियो पर हिमंत का कटाक्ष

नई दिल्ली:  देश भर में जहां लोकसभा चुनाव हो रहे हैं, वहीं ओडिशा में लोकसभा ...