Breaking News

मुंबई में मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट, हाई टाइड आने के बढे आसार देखें मौसम अपडेट

मुंबई में आज भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग ने मुंबई के लिए रेड अलर्ट जारी किया है. डिजास्टर मैनेजमेंट और एनडीआरएफ की टीम भी तैनात है. आज दोपहर करीब सवा 12 बजे मुंबई में 4.26 मीटर के हाई टाइड के आने के आसार हैं. मुंबई में कल सुबह से ही लगातार बारिश हो रही है.

मौसम का अलर्ट जारी करने वाली निजी एजेंसी स्‍काईमेट के मुताबिक, कर्नाटक, कोंकण, गोवा, दक्षिण ओडिशा और राजस्‍थान के पूर्वी हिस्‍से में भारी से ज्‍यादा भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

मॉनसून में मुंबई पर ऐसी मुसीबत आती है. कि कुछ ही घंटे में ही चमक दमक वाला शहर अस्त व्यस्त हो जाता है. मॉनसून में इस बड़ी मुसीबत से मुंबई को बचाने के दावे हर बार किए जाते हैं. इस बार भी ऐसा ही हुआ था. बीएमसी ने फ्लड फ्री मुंबई का सपना दिखाया था.

एजेंसी ने कहा है कि 31 जुलाई तक पर्वी राजस्‍थान, पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश, पंजाब और हरियाणा के कई इलाकों में हल्‍की से मध्‍यम बारिश का दौर जारी रह सकता है। यही नहीं ओडिशा के मयूरभंज, कोरापुट, संबलपुर, नवरंगपुर, नुआपड़ा, झारसुगुड़ा, बरगढ़ एवं कालाहांडी जिलों में मंगलवार को भारी बारिश होने की उम्मीद है।

 

About News Room lko

Check Also

चारधाम यात्रा को लेकर नैनीताल हाईकोर्ट हुआ सख्त कहा, “श्रद्धालुओं के रहने-खाने और मेडिकल की क्या…”

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें नैनीताल हाईकोर्ट ने चारधाम यात्रा को लेकर राज्य ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *