Breaking News

रिलीज़ हुआ संग्राम सिंह की फ़िल्म ‘उड़ान जिंदगी की’ का टीज़र

फिल्मी पर्दे पर दिखेगी संग्राम सिंह की अद्भुत पारी

मुंबई (अनिल बेदाग)। कॉमन वेल्थ हैवी लेफ्टर गोल्ड मेडलिस्ट और युवाओ के बीच अपनी पहलवानी से खास पहचान बना चुके रेसलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) की फ़िल्म ‘उड़ान जिंदगी की’ (film ‘Udaan Zindagi Ki’) का टीज़र रिलीज हो चुका हैं।

रिलीज़ हुआ संग्राम सिंह की फ़िल्म 'उड़ान जिंदगी की' का टीज़र

हालांकि फिल्म का ट्रेलर आना बाकी हैं लेकिन टीज़र ही अपने आप में जीवन के उतार-चढ़ाव और उससे मिलनेवाली सीख के बारें में बताती हैं। टीजर के शुरुवात ही संग्राम सिंह के आवाज से होती हैं जहाँ वो कहते हैं कि, “अगर जिंदगी की दशा बदलनी हैं तो दिशा बदल लो। जीवन के दो ही रहस्य होते हैं, त्याग और तपस्या। ये कहानी भी उसी त्याग और तपस्या की हैं जहाँ कुछ अनसुनी बातें एक इंसान की जिंदगी बदल देती हैं”। इस फ़िल्म के लिए संग्राम सिंह ने 10 से 12 किलो अपना वजन भी कम किया हैं।

सनी लियोन की स्प्लिट्सविला फाइव के होस्ट के रूप में वापसी

ये फ़िल्म उनकी कमर्शियल सोलो फ़िल्म हैं जहाँ वो 25 साल के युवा पहलवान का रोल अदा कर रहे है। फ़िल्म व्रेस्लिंग बैकग्राउंड पर आधारित एक बाप और बेटे के बीच की भावनात्मक कहानी हैं जो आज की युवा पीढ़ी को इंस्पायर करेगी।

जवान के लिए एटली ने डीपीएफएफ पुरस्कारों में समीक्षकों का सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता

फ़िल्म की अधिकांश शूटिंग हरियाणा में हुई हैं जहाँ उनका गांव हैं। फ़िल्म चौपाल ओटीटी पर मुख्यतौर पर रिलीज होगी। इसके अलावा फिल्म बाकी ओटीटी प्लेटफार्म पर भी स्ट्रीम की जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...