Breaking News

मंदिर में जाकर रोया…फिर तोड़ दी मूर्तियां, औलाद के लिए मांगी थी मनौती, पढ़ें मामला

फतेहपुर जिले में किशनपुर थाना क्षेत्र के जलंधरपुर गांव में रविवार शाम एक दुखी पिता ने अपने मासूम पुत्र की मौत के गम में शराब पी ली। इसके बाद शिव मंदिर की मूर्तियां को तोड़कर बाहर फेंक दिया और गांव में खूब तांडव मचाया। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, किशनपुर थाना क्षेत्र के जलंधरपुर मजरे गुरवल गांव निवासी जयराम निषाद पुत्र जगजीत के एक वर्षीय पुत्र की रविवार को अचानक मौत हो गई। उसके गम में जयराम ने रविवार शाम जमकर शराब पी और खूब तांडव मचाया। इसके बाद प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में बने शिव मंदिर में पहुंचा।

यहां रखी बजरंगबली व शिव जी समेत अन्य मूर्तियों को उठाकर बाहर मैदान में फेंक दिया, जिससे सभी मूर्तियां टूट गईं। इसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस और पीआरवी को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शराबी को काबू में करना चाहा, लेकिन उसने ग्रामीणों समेत अपने भाई व अन्य के साथ मारपीट कर दी।

भगवान से नाराजगी जताते हुए मचाया उत्पात
पुलिस की पूछताछ में ग्रामीणों ने बताया कि इसके दो छोटे पुत्रों की पहले भी मौत हो चुकी है। रविवार को एक और पुत्र की मौत हो गई है और अब उसके कोई संतान भी नहीं रह गई। इसके गम में इसने शराब पी ली है और अपना दिमागी संतुलन खो बैठा है। भगवान से नाराजगी जताते हुए उत्पात मचाया है।

टूटी मूर्तियों को सुरक्षित रखवा दिया गया
वहीं, चौकी प्रभारी पहाड़पुर शशिकांत सरोज ने बताया कि मासूम पुत्र की मौत के गम में जयराम ने शराब पी रखी थी। उसका दिमागी संतुलन ठीक नहीं लग रहा है। टूटी मूर्तियों को सुरक्षित रखवा दिया गया है। युवक की तलाश की जा रही है, तो मौके पर नहीं मिला है। इसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

About News Desk (P)

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...