Breaking News

अपनी महंगी ट्रेडिशनल साड़ियों को दे नया लुक, यहाँ जानिए इन्हें पहनने के कुछ तरीके

एक वक्त था जब साड़ी सिर्फ कुछ दो-चार स्टाइल्स में ही पहनी जाती थी, ये स्टाइल बताते थे कि ये इंडिया के किस कोने से जुड़ी है. लेकिन वेस्टर्न फैशन ने इस 6 गज लंबी साड़ी को पहनने के सारे पुराने रूल्स तोड़ दिए हैं. अब साड़ियां सिर्फ 6 मीटर लंबे कपड़े के रूप में ही नहीं बल्कि बेल्टेड, ज़िप्ड और प्री-स्टिच्ड अवतार में भी आती हैं.

कोई पुरानी साड़ी लें और इसे एक लॉन्ग कोट या हेवी दुपट्टा के साथ पेयर करें। डिज़ाइनर बीना राव और अनुराधा पेगू ने भी अपने कलेक्शन के साथ ऐसा ही किया था।आप आशिमा और लीना या आरतीविजय गुप्ता जैसे डिजाइनरों के कलेक्शन से भी हिंट ले सकते हैं और एक बोल्ड फुटवियर चुन सकते हैं। एक बेल्ट के साथ साड़ी बाँध सकते हैं या फिर पल्लू के ड्रेपिंग के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं।

साड़ी को बांधते या ड्रैप करते समय, पारंपरिक ड्रैपिंग टेक्निक्स को भूल जाओ, इसे अपने अंदाज में ड्रैप करो!गॉर्जियस ड्रेप्ड लिनेन साड़ी बॉलीवुड में काफी लोगों की पसंद बन चुकी है. किरण खेर से लेकर दिया मिर्जा तक, सभी को Anavila की ड्रेप्ड साड़ी में देखा गया, जिससे ये साबित होता है कि साड़ी कभी भी आउट ऑफ फैशन नही हो सकती. हमें उनकी ये बॉटल ग्रीन, रस्ट और खाकी साड़ी ड्रेप बहुत पसंद आई.

 

About News Room lko

Check Also

नवमी की पूजा में पहनकर बैठें ऐसी साड़ी, सादगी भरा दिखेगा लुक

चैत्र नवरात्रि का इंतजार लोग सालभर बड़ी ही बेसब्री केे साथ करते हैं। नवरात्रि के ...