Breaking News

आयरलैंड के खिलाफ आगामी टी 20 आई श्रृंखला के लिए वेस्टइंडीज ने अपनी 13 सदस्यीय टीम की करी घोषणा

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने सोमवार को ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो और रोवमैन पॉवेल को याद किया, क्योंकि उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ आगामी टी 20 आई श्रृंखला के लिए 13 सदस्यीय टीम की घोषणा की थी।

ब्रावो ने आखिरी बार सितंबर 2016 में यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेला था जबकि पावेल ने आखिरी बार भारत के खिलाफ गयाना में अगस्त में खेला था।

पेसर जेसन होल्डर को कार्यभार प्रबंधन के कारण श्रृंखला के लिए आराम दिया गया है जबकि फैबियन एलन अनुपलब्ध हैं क्योंकि वह पिछले साल भारत दौरे के दौरान चोट के बाद अपने पुनर्वास को जारी रख रहे हैं।
क्रिकेट वेस्टइंडीज के मुख्य चयनकर्ता रोजर हार्पर ने कहा कि ब्रावो को एक खास इरादे से बुलाया गया है।

‘ड्वेन ब्रावो को हमारी ‘डेथ’ बॉलिंग को बढ़ाने के विशिष्ट इरादे से याद किया गया था, जिसे एक ऐसे क्षेत्र के रूप में पहचाना गया था, जिसे वास्तव में सुधार की जरूरत है। इस विभाग में उनका रिकॉर्ड खुद के लिए बोलता है। वह दूसरे के लिए एक संरक्षक के रूप में भी काम कर पाएंगे।’ हार्पर ने एक बयान में कहा, ‘जहां भी जरूरत होती है, गेंदबाजों को अपना अनुभव उधार दे देते हैं।’

‘रोवमैन पॉवेल एक वास्तविक ऑल-राउंडर हैं, जो हम मानते हैं कि पारी के पीछे के छोर पर आवेग और स्ट्राइक रेट को जोड़ सकते हैं। वह औपनिवेशिक मेडिकल इंश्योरेंस सुपर 50 कप में उत्कृष्ट थे – जहां उन्होंने दो शानदार शतक और 96 रन बनाए। उन्होंने कुछ और अच्छे प्रदर्शन किए।वेस्टइंडीज ने तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला आयरलैंड के खिलाफ 3-0 से जीती और पहला टी 20 आई 15 जनवरी को खेला जाएगा।

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...