Breaking News

बिस्‍तर पर अपने मेल पार्टनर से ये सब कुछ चाहती है महिलाए

महिलाएं भी अब सेक्‍स के प्रति जागरूक हो गई हैं। कुछ समय पहले तक सिर्फ पुरुष ही सेक्‍स एडिक्‍ट होते थे, लेकिन अब महिलाएं भी सेक्स की लत की शिकार होती हैं। महिलाओं के लिए यह एक नशे की तरह है या आप कह सकते हैं। यही कारण है कि पुरुषों के लिए यह पता लगाना कठिन हो जाता है कि उनकी पार्टनर किस तरह का प्रेम चाहती है। विभिन्‍न क्रियाएं सेक्‍स के दौरान कई महिलाओं में चाहत होती है कि उनके पार्टनर वैसा ही करें, जैसा वो चाहती हैं। खैर हम आपको कुछ ऐसी बाते बताएंगे, जो ज्‍यादातर महिलाएं अपने बिस्‍तर पर चाहती हैं।

फोर सेक्‍स एक अध्‍ययन के मुताबिक पुरुषों से ज्‍यादा महिलाओं को फोर सेक्‍स पसंद होता है। इसलिए फोर सेक्‍स करते वक्‍त ये मत सोचें कि आप अपनी पार्टनर को महज उत्‍तेजित करने के लिए यह कर रहे हैं, बल्कि वो उसे भी अच्‍छा लगता है, लिहाजा जितनी देर तक हो सके फोर सेक्‍स करें। हो सके ता संभोग तब तक मत करें, जब तक आपकी पार्टनर खुद न कहे।
हर बार कुछ नया हर महिला अपने जीवन में हमेशा कुछ नया पन ढूंढ़ती है। यदि आप अपनी पार्टनर को नए-नए तरीके से खुश करने की कोशिश करेंगे तो वो आपके ज्‍यादा करीब आएगी। तरह-तरह के तोहफे देने, अलग-अलग तरह से प्रेम की इच्‍छा को जताने से आपकी पार्टनर हर बार आपके ज्‍यादा करीब आएगी।

About News Room lko

Check Also

क्या हो अगर चोट-घाव से बंद ही न हो ब्लीडिंग? जानलेवा हो सकती है हीमोफीलिया की समस्या

शरीर में चोट लगने, कहीं कट जाने पर खून निकलता है, हालांकि कुछ ही समय ...