Breaking News

जब CM योगी रात में पहुंच गए रैन बसेरे का आकस्मिक दौरा करने तो हुआ कुछ ऐसा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लक्ष्मण मेला ग्राउंड, डालीगंज और किग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के तीन आश्रय गृहों का आकस्मिक दौरा किया। योगी आदित्यनाथ के साथ जल शक्ति मंत्री महेंद्र नाथ सिंह, शहरी विकास मंत्री आशुतोष टंडन, जिला मजिस्ट्रेट अभिषेक प्रकाश, एसएसपी कलानिधि नैथानी और नगर आयुक्त इंद्र मणि त्रिपाठी थे।

आदित्यनाथ ने गुरुवार की रात को दौरा करने के दौरान वहां रह रहे लोगों को प्रदान की जा रही बुनियादी सुविधाओं की समीक्षा की और उनसे बातचीत के दौरान शिकायतों को भी सुना।

मुख्‍यमंत्री ने संचालक से पूछा कि यहां गर्म पानी मिलता है। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर सीएम ने अफसरों से गर्म पानी की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। यहां से सीएम का काफिला ट्रामा सेंटर पहुंचा। यहां सबसे पहले कुलपति एमएलबी भट्ट के साथ सीएम ने बाहर तिरपाल में लगे रैन बसेरे को देखा। लोगों को जमीन पर लेटे देख सीएम ने पूछा कि यहां की व्यवस्था कौन देखता है। डीएम ने बताया कि यह अस्पताल प्रशासन संचालित करता है। इस पर सीएम ने वहां बेडिंग करने के निर्देश दिए।

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में हुई हिंसा के मद्देनजर शुक्रवार को जुमे की नमाज को देखते हुए पूरे उत्तर प्रदेश में अलर्ट जारी किया गया है। विभिन्न जिलों में अतिरिक्त फोर्स की तैनाती की गई है। ड्रोन से निगरानी की जा रही है। प्रदेश के कई जिलों में अगले 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा फिर से बंद कर दी गई है। इनमें अधिकांश वे जिले शामिल हैं जहां पिछले सप्ताह हिंसक प्रदर्शन हुए थे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...