Breaking News

जब लकी मेहता परफॉर्म करती हैं तो कैमरा हिलने लगता है: सुभाष घई

सुभाष घई अपने शो जानकी की अभिनेत्री लकी मेहता के एक्टिंग टैलेंट से बहुत प्रभावित हैं। हाल ही में उन्होंने शो के सेट पर उनकी सराहना की। 24 दिसंबर को, जानकी की टीम ने लकी मेहता का जन्मदिन उत्साह, सजावट और जन्मदिन के उत्साह से भरपूर मनाया, और 25 दिसंबर को शो के मेकर सुभाष घई सेट पर अचानक पहुंचे।

जब लकी मेहता परफॉर्म करती हैं तो कैमरा हिलने लगता है: सुभाष घई

लकी मेहता ने सुभाष घई की सेट पर सरप्राइज विजिट के बारे में बताते हुए कहा, सुभाष घई सर अभी सेट पर प्रवेश कर रहे थे और मैं पहली व्यक्ति थी जो उनके सामने आयी। उन्होंने मुझसे कहा, मुझे सोशल मीडिया से पता चला कि कल आपका जन्मदिन था इसलिए मैंने सोचा कि एक मुलाकात तो बनती है।

मुझे पता है कि वह क्रिसमस या किसी अन्य कारण से आए होंगे, लेकिन उन्होंने मुझसे जो कहा उसने मेरा दिन बना दिया। मुझे लगा कि मुझे हर साल इसी तरह जन्मदिन मनाना चाहिए। ऐसा कैसे हो सकता है कि सुभाष घई अपने ही शो के सेट पर हों और उन्होंने शूटिंग के दौरान अपना योगदान न दे?

👉साल 2024 में 72,000 रुपये तक जा सकती है 10 ग्राम सोने की कीमत, जानें क्या है वजह

जब लकी मेहता परफॉर्म करती हैं तो कैमरा हिलने लगता है: सुभाष घईइसके बारे में बात करते हुए लकी मेहता ने कहा, सुभाष सर ने जानकी के कलाकारों और क्रू के सभी लोगों से मुलाकात की, कुछ क़्वालिटी टाइम बिताया, हम सभी के साथ कुछ हल्की-फुल्की बातचीत और चर्चा की। इन सबके बीच, उन्होंने यह भी कहा कि जब लकी मेहता परफॉर्म करते हैं, कैमरा हिलने लगता है। उन्होंने हमारे दृश्यों को भी मॉनिटर किया। मैं भगवान से और क्या मांग सकती हूं? फिल्म इंडस्ट्री के शोमैन हमारे को दृश्यों मॉनिटर कर रहे थे। मैं वास्तव में भगवान की आभारी हूं क्योंकि हम सुभाष सर की कला को देखकर बड़े हुए हैं और उनसे प्रेरणा लेते हैं और मुझे उनके साथ काम करने और सीखने का मौका मिला।

About Samar Saleel

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...