Breaking News

घर में घुसने से मना किया तो काट लिया अंगूठा, पति को भी पीटकर किया घायल, सीएचसी में हो रहा इलाज  

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र के रतनपुर गांव में युवक तो घर में घुसने से मना किया तो उसने दंपति की पिटाई करने के साथ महिला के हांथ का पूरा अंगूठा काट लिया। शिकायत करने पहुंचे दंपति को पुलिस ने उपचार हेतु अस्पताल भेज दिया।

कोतवाली क्षेत्र के गांव रतनपुर बंथना निवासी महिला लाड़ली देवी पत्नी रामराज ने बताया कि वह सोमवार को दिन में घर पर अकेली थी और बर्तन मांज रही थी। उस समय पड़ोसी युवक विमल उर्फ दीनू के घर में आपसी विवाद हो रहा था। कुछ देर में विमल तालाब होते हुए उसके घर के अंदर घुस आया। मैंने कहा कि घर बाहर निकलो घर में कोई नहीं हैं, जब कोई आ जाये तक आके बैठना। बताया कि इसी दौरान उसके पति रामराज पुत्र रामेश्वर दयाल घर में आ गये। पति के आते ही विमल ने उनका कालर पकड़कर मारपीट शुरू कर दी। बताया कि वह अपने पति को बचाने गयी तो उसने मेरे हांथ का पूरा अंगूठा काट लिया।

पति रामराज ने बताया कि विमल के घर में लड़ाई हो रही थी जिस दौरान वह मेरे घर में घुस आया। घर में घुसने से माना किया तो मेरी पत्नी के हांथ का अंगूठा काट लिया और मेरे साथ मारपीट की।

पीड़ित दंपति ने कोतवाली पहुंचकर घटना की जानकारी देते हुए आरोपी के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने दोनों को उपचार हेतु सामुदायिक ज्ञवास्थ्य केन्द्र भेजा दिया। कोतवाल ने कहा कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

मुख्यमंत्री योगी ने शहीद अशफाक उल्ला खां प्राणी उद्यान में तेंदुए के 02 मादा शावकों का नामकरण किया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ...