Breaking News

जब मेकर्स ने रातोंरात छीन ली थी तापसी पन्नू से ये फिल्म, एक्ट्रेस के कारण पूछने पर कही थी ये बात…

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हाल ही में हैरान करने वाला खुलासा करते हुए बताया है कि उन्हें एक फिल्म से रातों रात मेकर्स मे बाहर निकाल दिया था.ऐक्‍टर्स को फिल्‍म से अचानक बाहर निकाले जाने का दर्द नया नहीं है। यह तरीका यकीनन बेहद गलत है, लेकिन कमोबेश हर ऐक्‍टर इस दंश को झेल चुका है। कीर्ति कुल्‍हारी के बाद अब तापसी पन्‍नू ने भी खुलासा किया है कि एक फिल्‍म से मेकर्स ने उन्‍हें रातोंरात, बिना किसी जानकारी के रिप्‍लेस कर दिया।

हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए एक इंटरव्‍यू में तापसी ने इस घटना का खुलासा किया है. तापसी ने बताया कि फिल्‍म मेकर्स ने उनसे माफी मांगी थी, लेकिन वह रिप्‍लेस किए जाने के कारण को बताने से हिचक रहे थे.

इंटरव्‍यू के दौरान तापसी ने फिल्‍म से अचानक निकाले जाने को लेकर कहा, “मेरे साथ हुआ है. बस तैयार होकर नहीं गई थी, मैंने सिर्फ डेड्स दी थी और उसके बाद मुझे निकाल दिया. मुझे तो मीडिया से पता चला कि फिल्‍म से निकाल दिया गया है.”

तापसी कहती हैं कि उन्‍होंने उस फिल्‍म की शूटिंग के लिए अपनी तारीखें भी बुक कर दी थीं, लेकिन बावजूद इसके शूट शुरू होने से ठीक पहले उन्‍हें पता चला कि वह अब इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं हैं। हालांकि, तापसी ने न तो फिल्‍म का नाम लिया है और न ही फिल्‍म मेकर्स का।

About News Room lko

Check Also

जानिए चौथे दिन भी पठान ने की ताबड़तोड़ कमाई, अक्षय-सलमान की इन बड़ी फिल्मों की धुलाई

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika ...