Breaking News

कब शादी करेंगी सना? बिग बॉस विजेता ने किया खुलासा , बोलीं- ऐसी दावत रखूंगी कि…

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की विजेता सना मकबूल (Sana Maqbool) शो खत्म होने के बाद भी खूब सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री की निजी और प्रोफेशनल जिंदगी में फैंस खूब दिलचस्पी ले रहे हैं। उनके लिंकअप की खबरें आईं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सना इन दिनों श्रीकांत को डेट कर रही हैं। यहां तक कि शादी की खबरें भी सामने आईं कि सना कथित बॉयफ्रेंड श्रीकांत के साथ शादी करने की तैयारी में हैं। इस पर सना ने चुप्पी तोड़ी है।

महामंडलेश्वर हिमांगी सखी का एलान, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर ईदगाह पर करेंगी जलाभिषेक

कब शादी करेंगी सना? बिग बॉस विजेता ने किया खुलासा , बोलीं- ऐसी दावत रखूंगी कि...

श्रीकांत के साथ अफेयर से इनकार

सना मकबूल से एक इंटरव्यू के दौरान शादी की प्लानिंग को लेकर पूछा गया। साथ ही कहा गया कि श्रीकांत के साथ शादी की खबरें चल रही हैं। हालांकि, सना ने श्रीकांत के साथ अपने अफेयर से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वे मेरे बहुत ही प्यारे दोस्त हैं। शादी की खबरें कैसे फैल गईं पता नहीं।

बोलीं- ‘ऐसी दावत दूंगी’
शादी को लेकर कहा, ‘हर लड़की की शादी की प्लानिंग होती है। मैं भी अपनी लाइफ के उस स्टेज पर हूं, जहां फैमिली से भी शादी का प्रेशर है। वो मेरे फ्रेंड हैं, पता नहीं कहां से उन्हें बॉयफ्रेंड बना दिया गया है। वह बहुत अच्छे दोस्त हैं। शादी जब होगी आप सबको पता चल जाएगा। वह मेरा हैप्पी मूमेंट होगा। बहुत से लोग आएंगे। पूरी ऐसी दावत रखूंगी कि सब देखते रह जाएंगे’।

यूजर्स कर रहे ट्रोल

सना मकबूल (Sana Maqbool) ने जब से श्रीकांत के साथ अफेयर से इनकार किया है, लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स लिख रहे हैं, ‘लोग जब मशहूर हो जाते हैं तो ऐसे क्यों करते हैं।’ बिग बॉस के घर में सना का मुकाबला फाइनल में रैपर नैजी के साथ रहा था। हालांकि, ट्रॉफी पर सना का ही कब्जा रहा। उनकी जीत से एक तरफ फैंस खुश हैं, वहीं कुछ लोग काफी नाराजगी जताते भी नजर आए। वर्क फ्रंट की बात करें तो सना को लेकर ऐसी चर्चा है कि वे टी-सीरीज की फिल्म में नजर आएंगी। हालांकि, आधिकारिक रूप से ऐसी कोई खबर नहीं है।

About News Desk (P)

Check Also

बीएसएफ ने नागरिकों के लिए केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार का किया विस्तार, अब सात जिलों में 10 केंद्र

मणिपुर में जारी हिंसा और तनाव के बीच, गृह मंत्रालय द्वारा उठाए गए पहल के ...