Breaking News

वैश्विक स्तर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगा ‘भूल भुलैया 3’ का टीजर, इन फिल्मों संग मचाएगा धूम

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसके साथ ही प्रशंसकों को भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। वहीं, अब फिल्म से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है, जो प्रशंसकों को उत्साहित कर देगी। फिल्म हाल ही में नया धमाका करने के लिए तैयार है। दरअसल, इस हफ्ते स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिन पर प्रशंसकों की निगाहें टिकी हुई हैं। वहीं अब कार्तिक आर्यन भी उस दिन का फायदा उठाने की तैयारी में हैं।

‘अच्छा होगा अगर मणिपुर भी जाएं….’, पीएम मोदी के वायनाड दौरे पर बोले कांग्रेस सांसद जयराम रमेश

वैश्विक स्तर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगा 'भूल भुलैया 3' का टीजर, इन फिल्मों संग मचाएगा धूम
रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ का टीजर उसी दिन रिलीज होगा, जिस दिन ये सभी फिल्में सिनेमाघरों में उतरेंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, भूषण कुमार और टीम ने भूल भुलैया 3 के टीजर के लिए दुनिया भर के सिनेमा मालिकों के साथ एक बड़ा सौदा किया है। भूल भुलैया 3 का एक मिनट 32 सेकंड का टीजर स्वतंत्रता दिवस 2024 पर रिलीज होने वाली तीनों फिल्मों- ‘स्त्री 2’, ‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’ के साथ दुनिया भर के सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि टी सीरीज ने सीधे तौर पर प्रदर्शकों के साथ जमीनी स्तर पर एक समझौता किया है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि टीजर 15 अगस्त से सभी जगह दिखाया जाए, क्योंकि इसका उद्देश्य सिनेमा देखने जाने वाले दर्शकों तक पहुंचना है। इसके जरिए वे दर्शकों को दिवाली 2024 के सप्ताहांत में भूल भुलैया 3 फिल्म के रिलीज होने की जानकारी देना चाहते हैं।

इस साल मार्च में ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग हुई थी, जिसमें कार्तिक आर्यन के साथ विद्या बालन और तृप्ति डिमरी शामिल हुई थीं। ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद विद्या बालन, तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन ने नौ मार्च को सीक्वल की शूटिंग शुरू कर दी थी। इस प्रोजेक्ट का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। 2007 में अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म में अपने अभिनय के लिए तारीफ बटोरने के बाद मंजुलिका उर्फ विद्या बालन की ‘भूल भुलैया’ फ्रेंचाइजी में वापसी हुई है, जिससे यह फिल्म पहले से ज्यादा बड़ी मानी जा रही है। इस फिल्म में विद्या बालन अपनी मंजुलिका की भूमिका को दोहराएंगी।

About News Desk (P)

Check Also

भारत ने प्राकृतिक आपदाओं से घिरे म्यांमार और नामीबिया को भेजी मदद

नई दिल्ली। भारत तूफान, बाढ़ और सूखे जैसी प्राकृतिक आपदाओं से ग्रस्त जरूरतमंद देशों की ...