Breaking News

क्या चालू पांडे गुम हुए अब्दुल को ढूंढ पाएंगे?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों की बात करें तो अब्दुल भले ही वहां का निवासी न हों, लेकिन वे सोसाइटी की रीढ़ की हड्डी की तरह हैं और सबसे पसंदीदा लोगों में से एक हैं, जिसके बिना गोकुलधाम वालो की न तो सुबह होती है न रात ढलती है।

परदे पर आएगी युवराज सिंह की कहानी, स्टार क्रिकेटर की बायोपिक का हुआ एलान

हाल के एपिसोड में हमने देखा है कि अब्दुल ने गोकुलधाम सोसाइटी के गेट के प्रवेश द्वार पर स्थित अपनी दुकान नहीं खोली है और उसका फोन भी बंद है। इससे रविवार की सुबह गोकुलधाम सोसाइटी में पहले से ही काफी ड्रामा हो गया है। जैसे-जैसे दोपहर होती है, वे सभी अब्दुल के बारे में चिंतित हो जाते हैं क्योंकि उन्हें अब्दुल बारे में कोई सुराग नहीं मिलता है।

क्या चालू पांडे गुम हुए अब्दुल को ढूंढ पाएंगे?

अब्दुल कभी भी गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों को बताए बिना अपनी दुकान बंद नहीं रखता है और नाही अपना फोन लंबे समय तक बंद नहीं रखता है। इस स्थिति ने सभी को अब्दुल के बारे में फिक्र में डाल दिया है।

इसलिए, वे इंस्पेक्टर चालू पांडे के पास जाते हैं और उनसे अब्दुल को खोजने का अनुरोध करते हैं। चालू पांडे जो आज तक गोकुलधाम सोसाइटी से एक भी केस नहीं सुलझा पाए है क्या वह अब्दुल को सफलतापूर्वक खोजने में सफल होगा? इंतज़ार करें और देखेंते रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा निस्संदेह दर्शको का सबसे पसंदीदा और सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहली बार 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 4100 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 17वें वर्ष है।

सलीम साब ने कहा था कि मुझे गवाह मत बनाओ, मेरी गवाही वाली शादियां टिकती नहीं हैं, काश! मैंने..

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के यूट्यूब पर मराठी में ‘गुकुलधामची दुनियादारी’ और तेलुगु में ‘तारक मामा अयो रामा स्ट्रीम’ करता है। शो और उनके किरदारों की दुनिया असित कुमार मोदी द्वारा लिखी और बनाई गई है।

About Samar Saleel

Check Also

बीएसएफ ने नागरिकों के लिए केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार का किया विस्तार, अब सात जिलों में 10 केंद्र

मणिपुर में जारी हिंसा और तनाव के बीच, गृह मंत्रालय द्वारा उठाए गए पहल के ...