Breaking News

क्या कम हो पाएंगी मोहम्मद जुबैर की मुश्किलें, यूपी में दर्ज 6 FIR रद्द कराने के लिए SC से लगाईं सुनवाई की गुहार

 मोहम्मद जुबैर एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हैं। उन्होंने अपने खिलाफ यूपी में दर्ज सभी छह एफआईआर निरस्त करने की मांग की है। सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस एनवी रमना ने के सामने जब यह याचिका आई तो उन्होंने मोहम्मद जुबैर से कहा कि वह उस बेंच से तारीख मांगे जो पहले से ही इससे जुड़े मामलों की सुनवाई कर रही है।

इसी तरह के केस पर सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ की बेंच सुनवाई कर रही है।जुबैर की ओर से सुप्रीम कोर्ट में पेश वरिष्ठ वकील वृंदा ग्रोवर ने उनकी याचिका पर तत्काल सुनवाई की मांग की।

मोहम्मद जुबैर के खिलाफ आज यूपी के हाथरस की कोर्ट में आज पेशी होगी। जुबैर पर जिले में धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में दो मुकदमे दर्ज हैं। पिछले दिनों दिल्ली पुलिस उसे तिहाड़ जेल से यहां पेशी पर लेकर आई थी। कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया था।

आपको बता दें की मोहम्मद जुबैर को पिछले महीने दिल्ली पुलिस ने एक पुराने ट्वीट के आधार पर गिरफ्तार कर लिया था, उनपर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप था। जुबैर के खिलाफ यूपी में 6 एफआईआर दर्ज हैं। दो केस हाथरस, एक-एक केस गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर, लखीमपुर खीरी और सीतापुर में दर्ज किया गया है।

About News Room lko

Check Also

कैसरगंज सीट पर अब भी सस्पेंस कायम, भाजपा के दो पैनलों में चार नामों पर हो रही चर्चा

कद्दावर, किलेबंदी और किरदार। अरसे तक जेहन में यही अल्फाज कैसरगंज की सियासत का खाका ...