Breaking News

Wimbledon 2021: एश्ले बार्टी और कैरोलिना प्लिस्कोवा के बीच सेमीफाइनल के लिए हुई खिताबी भिडंत

विंबलडन 2021 के महिला सिंगल्स के दूसरे सेमीफाइनल में चेक गणराज्य की कारोलिना पिलिसकोवा ने शानदार प्रदर्शन किया. पिलिसकोवा ने पहला सेट गंवाने के बाद बेहतरीन वापसी की और सेमीफाइनल मुकाबला अपने नाम कर लिया. अब पिलिसकोवा की टक्कर विंबलडन के फाइनल में नंबर वन टेनिस खिलाड़ी ऐश बार्टी से होगी.

फाइनल में उनका मुकाबला कैरोलिना प्लिस्कोवा से होगा जिन्होंने अन्य सेमीफाइनल में आर्यना सबालेंका को 5-7, 6-4, 6-4 से हरा दिया। पूर्व विश्व नंबर एक प्लिस्कोवा ने शुरुआती सेट में पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करते हुए पहली बार विंबलडन के फाइनल में जगह पक्की की और इस बार विंबलडन को नई महिला चैंपियन मिलेगी। फाइनल मुकाबला शनिवार को खेला जाएगा।

कर्बर ने 2018 में विंबलडन खिताब जीता था और 2016 में वह उप विजेता रही थी। बार्टी के खिलाफ पहला सेट गंवाने के बाद उनके पास दूसरे सेट में वापसी का मौका था। कर्बर 5-3 पर सेट के लिए सर्विस कर रही थी, लेकिन उन्होंने अपनी सर्विस गंवा दी।

बार्टी ने 2011 में जूनियर विंबलडन खिताब जीता था लेकिन चोटिल होने के कारण वह लगभग दो साल तक टेनिस से दूर रही थी. बार्टी ने कहा, ”मेरे करियर में कई उतार चढ़ाव आये लेकिन मैंने एक दिन या एक पल के लिए भी अपनी राह नहीं बदली.”

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...