Breaking News

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज का आगाज करेगी भारतीय महिला टीम, यहाँ देखें मैच की सभी अपडेट

वनडे सीरीज में मिली हार के बाद भारतीय महिला टीम शुक्रवार से मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज का आगाज करेगी. दोनों टीमों के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जानी है जिसका पहला मुकाबला शुक्रवार को खेला जाएगा. भारतीय टीम को वनडे सीरीज में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था, हालांकि उसने तीसरा मैच जीता था

मुकाबला T20 का है, जहां फैसला सिर्फ 20 ओवरों के खेल से होना है। इस फॉर्मेट में भारतीय महिला टीम की सूरत बदली होगी। और सबसे बड़ा बदलाव कप्तानी में देखने को मिलेगा। जहां मिताली राज की जगह अब हरमनप्रीत कौर कप्तान होंगी।

वनडे सीरीज या उससे पहले खेले टेस्ट में हरमन का प्रदर्शन फीका रहा था। T20 सीरीज में उन्हें अपने प्रदर्शन के उस फीकेपन में न सिर्फ धुआंधार पारी का मसाला घोलना होगा बल्कि ऐसा करते हुए टीम को फ्रंटफुट पर लीड भी करना होगा।

वह उसी आत्मविश्वास के साथ टी 20 सीरीज की शुरुआत करना चाहेगी. मिताली राज और झूलन गोस्वामी के जाने के बाद अब टी20 फॉर्मेट में युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा और स्मृति मांधना जैसे खिलाड़ियों की जिम्मेदारी बढ़ जाएगी. स्नेह राणा पर भी नजरें होंगी जिन्होंने साल 2016 के बाद से टीम के लिए कोई टी20 नहीं खेला है.

About News Room lko

Check Also

Tokyo Olympics: पुरुष तीरंदाज अतनु दास नहीं जीत पाए भारत के लिए मैडल, सोशल मीडिया पर कहा- ‘Sorry INDIA’

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ओलंपिक की तीरंदाजी स्पर्धा में की झोली फिर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *