Breaking News

महिला को पार्लर में घुसकर धारदार हथियार से मारकर किया घायल

बिधूना/औरैया। बिधूना कस्बे में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली एक महिला को उसके ही पार्लर में घुसकर एक व्यक्ति ने अभद्रता करते हुए उसे धारदार हथियार से गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया वहीं पुलिस ने दोषी के विरुद्ध कार्यवाही करने का भरोसा दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिधूना कस्बे में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली गीता निवासिनी भसोरा कोतवाली बिधूना ने आरोप लगाया है कि जालौन जिला निवासी एक विजय दास नामक व्यक्ति पिछले काफी समय से उसके साथ अभद्रता करता आ रहा है और कई बार जानलेवा हमले भी कर चुका है।

इस संबंध में उसके द्वारा कई बार पुलिस से शिकायत भी की गई किंतु आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही नहीं हो सकी। जिसके चलते उसके हौसले बढ़ गए और इसी के चलते मंगलवार को उपरोक्त आरोपी ने उसके ब्यूटी पार्लर में घुसकर अभद्रता करते हुए धारदार हथियार से गोद कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घायल महिला जान बचाकर भाग कर थाने पहुंची जहां पुलिस ने उसे आनन-फानन उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना में भर्ती कराया। इस संबंध में पूछे जाने पर कोतवाल राजकुमार सिंह राठौर ने बताया है कि शिकायत मिली है आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...