Breaking News

दिल जीतने में कामयाब रही ‘स्त्री 2’, लोगों ने फिल्म को बताया ब्लॉकबस्टर

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 (Stree 2) ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में सरकटे का आतंक देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों ने थिएटर का रुख किया। बुधवार रात को फिल्म देखने के बाद अब लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी भी शुरू कर दी हैं।

महात्मा गांधी के पत्रों को पढ़ने से राम अल्लाडी को फिल्म ‘पन्ने’ बनाने की मिली प्रेरणा

दिल जीतने में कामयाब रही 'स्त्री 2', लोगों ने फिल्म को बताया ब्लॉकबस्टर

सुपरनैचुरल यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी ने भी मुख्य भूमिका में हैं। स्त्री 2 साल 2018 की सुपरहिट फिल्म स्त्री का सीक्वल है। इस फिल्म में वरुण धवन और तमन्ना भाटिया ने भी कैमियो किया है। यह स्त्री, रूही, भेड़िया और मुंजा के बाद मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है।

लोग कर रहे जमकर तारीफ

इस फिल्म को देखने के बाद दर्शक जमकर फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्स पर लिखा, “स्त्री 2 की शुरुआत धमाकेदार रही… बैकग्राउंड म्यूजिक बढ़िया है।” दूसरे यूजर ने लिखा, “मैं इस बात से हैरान हूं कि कैसे ढेर सारे काल्पनिक किरदारों ने मुझे हंसाया, रुलाया और चीखने पर मजबूर किया…विशुद्ध मनोरंजक फिल्म।” एक अन्य यूजर ने पहले हाफ का रिव्यू देते हुए लिखा, “भाई साहब पूरा थिएटर हंस-हंसकर पागल हो गया। यह शुरू से ही बहुत अच्छी थी। सीक्वल इसी तरह से बनाया जाता है।”

इन फिल्मों से है स्त्री 2 का मुकाबला

स्त्री 2 का इंतजार लोगों को लंबे समय से था। एडवांस बुकिंग में ही फिल्म ने करोड़ों रुपये बटोर डाले हैं। माना जा रहा है कि बुधवार के स्पेशल शो के साथ पहले दिन की कुल कमाई 40 करोड़ रुपये से ज्यादा की हो सकती है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का मुकाबला वेदा और खेल खेल में से है।

About News Desk (P)

Check Also

‘अब बात को खत्म करिए’, अन्नपूर्णा होटल ने मालिक के वित्त मंत्री से माफी मांगने पर जारी किया बयान

तमिलनाडु की होटल चेन अन्नपूर्णा (Annapurna Hotel) ने अपने मालिक डी श्रीनिवासन द्वारा वित्त मंत्री ...