Breaking News

पत्नी ही निकली पति की कातिल, प्रेमी संग गिरफ्तार

फिरोजाबाद। जनपद के नगला खंगर थाना क्षेत्र के गांव नगला जोरे में 31 मई 2021 को हुई सर्वेश की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है आरोपी पत्नी ने अपने पति ही हत्या के आरोप में जेठ और देवर समेत चार लोगों को नामजद किया था।

खुलासे की जानकारी देते हुए एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि थाना नगला खंगर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नगला जोरे में एक व्यक्ति सर्वेश कुमार पुत्र नाथूराम की हुई हत्या के संबंध में राजन सिंह, दीवान सिंह, रामपाल पुत्रगण नाथूराम, अनुज पुत्र दीवान सिंह निवासीगण नगला जोरे थाना नगला खंगर फिरोजाबाद पंजीकृत किया था। मामले के अनावरण को स्वाट टीम को लगाया गया। जिसमें एसपी ग्रामीण व सीओ सिरसागंज के कुशल निर्देशन में स्वाट टीम द्वारा सात दिनों तक नगला जोरे में कैम्प किया।

मामले में गहन छानबीन के बाद सनसनीखेज खुलासा सामने आया। स्वाट टीम एवं नगला खंगर पुलिस के ठोस साक्ष्य संकलन के आधार पर सामने आया कि मृतक सर्वेश की हत्या उसकी पत्नी सरोज (30) पुत्री किशनपाल निवासी राजा का ताल थाना टूंडला व सरोज के प्रेमी गोलू उर्फ गौतम पुत्र भारत सिंह निवासी नगला जोरे द्वारा की गयी है।

दोनों को स्वाट टीम व नगला खंगर पुलिस द्वारा दस जून 2021 को गढिया पंचवटी के पास एक्सप्रेस वे पुल के ऊपर से गिरफ्तार कर लिया गया। जिनको लेकर विधिक कार्यवाही की जा रही है। बताया गया कि 28 मई 2021 को जिन पर इल्जाम लगाया उनके द्वारा मारपीट की गई, इसलिए उनका नाम तहरीर में दिया। हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी अशोक कुमार द्वारा दस हजार का नकद पुरस्कार दिया गया।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा 

About Samar Saleel

Check Also

महिला कर्मचारी से हुई अभद्रता को लेकर कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सतांव/रायबरेली। बुधवार की शाम सतांव ब्लाक कार्यालय परिसर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *