Breaking News

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के किनारे मिला महिला का शव, पहचान छिपाने के लिए कुचला…

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में सोमवार सुबह ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसने (Eastern Peripheral Expressway) के किनारे एक महिला का शव पड़ा हुआ मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। सामने आया है कि महिला की पहचान छिपाने के लिए उसका सिर कुचला गया है।

10 जनवरी 2023 से शुरू जीडी परीक्षा, ऐसे होगा सेलेक्शन जारी एडमिट कार्ड

लोगों ने पुलिस को दी लाश की जानकारी

जानकारी के मुताबिक मामला सोमवार सुबह का है। ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के तहत ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर एक महिला का शव पड़ा होने की सूचना थाना पुलिस को मिली। बताया गया है कि महिला के शरीर पर चोट के निशान हैं। वहीं दादरी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपनी कब्जे में लिया। सूचना पर पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

अधिकारियों ने जताई ये आशंका

पुलिस अधिकारी को प्रथम दृष्टया आशंका जताई है कि किसी राहगीर महिला को वाहन ने टक्कर मारी है। अधिकारियों का कहना है कि मौके पर किसी वाहन के टायरों के निशान भी मिले हैं। पुलिस महिला की शिनाख्त कराने के प्रयास में जुट गई है। साथ ही आसपास के इलाके सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

मथुरा में सूटकेस में मिली थी लाश

बता दें कि पिछले माह मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेसवे पर लाल रंग के सूटकेट में एक युवती का शव बंद मिला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब सूटकेस को खोला तो उनके होष उड़ गए थे। युवती के शरीर पर चोटों के निशान थे। जबकि उसके सीने में गोली लगी हई थी। मथुरा पुलिस ने कुछ ही दिनों में मामले का खुलासा करते हुए युवती के पिता और मां को गिरफ्तार किया था।

About News Room lko

Check Also

मुख्य सचिव ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों की समीक्षा कर अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। गत दिवस देर सायं में मुख्य सचिव ...