Breaking News

महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला,हत्या का आरोप

फिरोजाबाद। जिले में एक विवाहित महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका मिलने से सनसनी फैल गयी.मौके पर पहुंचे मायके वालों का आरोप है कि ससुरालीजनों ने उसकी हत्या की है.

थाना मक्खनपुर के क्षेत्र के जहँगीर पुर गैलरई का मामला का है जहाँ अर्चना पत्नी जितेंद्र कुमार का शव कमरे में पंखे पर फांसी के फंदे पर लटकता मिला. इसकी परिवार को जानकारी मिली तो कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाना शुरू कर दिया. मायके पक्ष के फरार हो गये अर्चना पुत्री पप्पू निवासी माधवगंज की शादी जहँगीर पुर गैलरई निवासी टीकाराम उर्फ टिंकू के साथ शादी हुयी थी. अर्चना के दो बच्चे है.

इसी साल जनवरी में एक घटना में टिंकु की मौत हो गयी थी. अर्चना पर टिंकू से दो बच्चे है एक बेटा एक बेटी है टिंकू की मौत के बाद अर्चना की शादी टिंकू के छोटे भाई जितेंद्र के साथ दोबरा कर दी गयी दो दिन पूर्व जितेंद मायके से अर्चना को बुला लाया कल कुछ विवाद होगया इस बात पर दोनो रात में सो गए सुबह कमरे में पंखे से धोती के फंदा लगाकर लटक गयी सुबह बच्चे कुनाल ने मां को उतारने का प्रयास किया जब नही उतरी तो कुंदी खोल दी कुंदी खुलते ही परिवार में कोहराम मच गया.

ग्रामीणों ने इसकी मायके पक्ष को दी मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाना शुरू कर दिया. ससुराली जन भाग गए पुलिस मौके पर पहुंच गए शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम को भेजा .मृतका अर्चना के भाई विनीत ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है. मौके पर पहुंचे सीओ शिकोहाबाद राजवीर सिंह ने कहा प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का है फिर जैसी तहरीर मिलेगी कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...