Breaking News

फन रिपब्लिक मॉल में महिलाओं ने दिखाया अपना हुनर, किया एन्जॉय और जीते ढेरों इनाम

लखनऊ के सुप्रसिद्ध शॉपिंग डेस्टिनेशन फन रिपब्लिक मॉल में महिला दिवस के उपलक्ष्य में एक शानदार टैलेंट शो का आयोजन किया गया। यह टेलेंट शो तीन दिन का था, जिसमे पहले दिन महिलाओं को फ्री मूवी दिखाई गई साथ ही शानदार मेकओवर भी दिया गया, जिससे महिलाएं बेहद खुश थी और उन्होंने इस खास लम्हे को पूरी तरह जिया।

👉🏼प्रदर्शनी के लिए थाईलैंड पहुंचे भगवान बुद्ध के पवित्र अवशेष

दूसरे दिन ऑडिशन एवं सेमी फाइनल था। और आखिरी दिन फाइनल हुआ। इस भव्य इवेंट में 5 श्रेणियों में 250 से अधिक महिलाओं ने प्रतिभाग लिया जोकि काबिले तारीफ है।

फन रिपब्लिक मॉल में महिलाओं ने दिखाया अपना हुनर किया एन्जॉय और जीते ढेरों इनाम

फन रिपब्लिक मॉल में फिनाले से पहले डांस, फैशन शो, सिंगिंग, स्टाइलिंग के ऑडिशन में विभिन्न श्रेणियों में 250 में से 40 महिलाओं का चयन किया गया। जिन्होंने फिनाले में मनमोहक प्रस्तुति दी। जिनको जज करने के लिए शहर की नामी हस्तियां मौजूद थीं।

👉🏼मस्ल्स स्ट्रांग बनाने के लिए सनी ने लंदन से मंगाया था दूध, विंदू दारा सिंह ने सुनाया मजेदार किस्सा

जिनमे प्रमुख रूप से डा कौशकी सिंह, डा नीलिमा दत्त, नीतू यादव (विनर तनिष्क प्राइड्स ऑफ अवध), शिवांगी बाजपेई (विनर ऑफ डांस इंडिया डांस सुपर मॉम), आसमा हुसैन (फेमस फैशन डिजाइनर फ्रॉम लखनऊ), वर्षा श्रीवास्तव (गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर+ नगर निगम ब्रांड एंबेसडर), तान्या भटनागर (मिस डीवा विनर), दीपिका सिंह (बिजनेस वूमेन चोको टिप्स), अमृत(भरतनाट्यम गुरु इंटरनेशनल अवार्डेड), नंदिनी मोटवानी (लखनऊ मास्टर शेफ) मौजूद थीं।

👉🏼ईडी अधिकारियों पर हमले के मामले में शाहजहां शेख के नौ करीबियों को समन, आज सीबीआई के समक्ष पेशी

सभी 40 प्रतिभागियों ने शानदार परफॉर्मेंस कर सभी जजेस और पब्लिक का दिल जीत लिया और अंत में सभी प्रतिभागियों में से 9 प्रतिभागियों को विजेता घोषित किया गया। जोकि वाकई में जजेस के लिए काफी कठिन था। परफॉर्मेंस की बात करें तो फैशन शो में तनिष्का, सृष्टिका, अरेमा। सिंगिंग में हर्षिता, सिदरा। डांस मे ख़ुशी,सान्या जबकि मेकओवर में बबीता और दर्शिका ने खिताब अपने नाम किया। तीन विजताओं को पांच हजार कैश एवं गिफ्ट हैंपर्स दिए गए।

फन रिपब्लिक मॉल में महिलाओं ने दिखाया अपना हुनर किया एन्जॉय और जीते ढेरों इनाम

फन रिपब्लिक मॉल मैनेजमेंट टीम से मिस्टर श्याम, ने इस खास मौके पर कहा कि नारी देश का अभिमान है मां शक्ति का स्वरूप है। हमे गर्व है कि फन रिपब्लिक मॉल में महिला दिवस के अवसर पर हमने महिलाओं के लिए इस खास कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमे लखनऊ को महिलाओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि हम आगे भी इस तरह के आयोजन मॉल में करते रहेंगे। और पब्लिक को एंटरटेन करते रहेंगे। इस मौके पर मॉल मैनेजमेंट से श्याम, मयंक, रोहित, अजय मौजूद रहे। अधिक जानकारी, ऑफर और इवेंट्स की अपडेट पाने के लिए फेसबुक और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें फन रिपब्लिक मॉल।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...