Breaking News

WTC Final: न्यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करने के बाद बौखलाई टीम इंडिया, हुआ ये…

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भविष्य की विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) में एक से ज्यादा मैच कराने पर जोर दिया है. इसको लेकर उन्होंने टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर के रुख का समर्थन किया.

ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए मांजरेकर ने कहा “अगर आप मैच शुरू होने से पहले देखें तो भारत ने प्लइंग इलेवन में दो स्पिनरों का चयन किया था जो हमेशा एक बहस का मुद्दा रहता है। खासकर तब जब कंडीशन ओवरकास्ट हो और टॉस एक दिन देरी से हुआ हो। उन्होंने एक खिलाड़ी को सिर्फ बल्लेबाजी के लिए चुना और वह जडेजा था। ”

उन्होंने आगे कहा “आपको टीम में विशेषज्ञ खिलाड़ियों को चुनना होगा और अगर उन्हें लगता है कि पिच सूखी और टर्निंग थी, तो वे अश्विन के साथ जडेजा को अपने बाएं हाथ के स्पिन के लिए चुनते, यह समझ में आता। लेकिन उनको टीम में उनकी बल्लेबाजी के लिए लिया है और ये भारत को हमेशा भारी पड़ता है।”

डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारत बुधवार को न्यूजीलैंड से हार गया था लेकिन उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी राय परिणाम पर आधारित नहीं है. उन्होंने कहा कि दो साल के चरण में खेले गए टूर्नामेंट से सर्वश्रेष्ठ टीम का फैसला करने के लिए एक बार मैच पर्याप्त नहीं हो सकता.

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...