Breaking News

नहर में अधिवक्ता का शव मिलने से सनसनी, बाइक गिरने से डूबकर मौत की आशंका

बरेली के नवाबगंज क्षेत्र में बुधवार सुबह एक अधिवक्ता का शव नहर में पड़ा मिला, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। छानबीन के दौरान नहर में उनकी बाइक और मोबाइल फोन भी मिला। बताया गया है कि अधिवक्ता मंगलवार शाम को बाइक में पेट्रोल भरवाने गए थे। इसके बाद वापस घर नहीं आए। मृतक के भाई ने थाने नवाबगंज में तहरीर देकर निष्पक्ष जांच की मांग की है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

जानकारी के मुताबिक मसीतवली नगर गांव के कर्मवीर (35 वर्ष) नवाबगंज तहसील में अधिवक्ता थे। वह देर शाम अपने गांव से बरौर गांव में स्थित पेट्रोल पंप पर बाइक में तेल डलवाने गए थे। जब वह देर रात तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी । बुधवार की सुबह परिजनों को उनका शव नहर में पड़े होने की सूचना मिली। परिजन आनन फानन मौके पर पहुंचे और अधिवक्ता के शव को बाहर निकाला। आशंका है कि नहर में बाइक गिरने से अधिवक्ता की डूबने से मौत हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाल श्रवण कुमार ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। बाद में कोतवाल ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भिजवा दिया। अधिवक्ता के भाई ने उनकी मौत पर संदेह जाहिर किया है। उन्होंने में थाने में तहरीर दी है। अधिवक्ता की मौत से उनकी पत्नी मिथलेश कुमारी, बेटी गार्गी, बेटा सुमित, तरूण, माता ललतेश कुमारी, भाई देवेश कुमार, शशिकांत का रो रोकर बुरा हाल था।

About News Desk (P)

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...