Breaking News

अखिलेश के करीबी पूर्व विधायक रामेश्वर यादव पर फिर चला योगी का हंटर

एटा। उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव सम्पन्न होने के बाद भी सपा नेताओं की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है। एटा के कद्दावर सपा नेता जुगेंद्र सिंह यादव पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व अलीगंज से पूर्व विधायक पर शासन की तरफ से ताबड़तोड़ कार्यवाही की जा रही है।

पूर्व में एटा स्थित मार्केट और फार्म हाउस पर अवैध कब्जे की शिकायत पर प्रशासन की तरफ से कार्यवाही की जा चुकी है। ऐसी क्रम में जसरथपुर थानांतर्गत अमृतपुर गांव में पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव के पिता स्वर्गीय लालाराम यादव की यादगार में एक स्कूल का निर्माण किया गया था ।बर्षो से ये विद्यालय चल रहा था।और विद्यार्थी शिक्षा ग्रहण भी कर रहे थे।

आरोप है कि पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और उनके परिजनों ने जंगल डाका की जमीन पर कब्जा कर विद्यालय का निर्माण कराया था।जिस पर बाउंड्रीबाल कराकर विद्यालय चलाया जा रहा था।काफी शिकायतों के प्रशासन ने जांच कराकर विद्यालय की बाउंड्रीबाल को जे सीबी से ढहा कर कब्जामुक्त कराकर ग्राम पंचायत के हबाले कर दिया है।

ये भी कहा जा रहा है कि एक बार फिर स्वर्गीय लालाराम स्मृति उ मा विद्यालय पर हुई तोड़फोड़ कार्यवाही को अखिलेश यादव के करीबी रिश्तेदार पूर्व विधायक रामेश्वर यादव पर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ का हंटर चल गया है। फिलहाल एटा प्रशासन द्वारा जंगल ढाका की जमीन को बाउंड्रीबाल जेसीबी से गिराकर कब्जे में लिया गया है जिसमें लाखों रुपया का नुकसान बताया जा रहा है।

रिपोर्ट-अनन्त मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...