Breaking News

बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते है ये LED TV, मिलेंगे कई जबर्दस्त फीचर

अमेजन इंडिया पर आप बेहद सस्ते दाम में LED TV खरीद सकते हैं। अगर आपका बजट कम है और आप अपने लिए बेस्ट फीचर वाला एलईडी टीवी लेना चाहते हैं, तो हम आपकी थोड़ी मदद करने वाले हैं।

यहां हम आपको 8 हजार रुपये से कम में आने वाले कुछ सबसे शानदार #एलईडी_टीवी के बारे में बता रहे हैं। इन टीवी को आप आकर्षक बैंक और एक्सचेंज ऑफर के साथ भी खरीद सकते हैं। इन टीवी में आपको बेस्ट-इन-सेगमेंट डिस्प्ले और साउंड भी मिलेगा। आइए जानते हैं डीटेल।

Candes 24 Inches Frameless Series HD Ready Smart Android Based LED TV (CTPL24EF512S)
इस टीवी की MRP 7,390 रुपये है। इसे आप अमेजन इंडिया पर 17,990 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर में आपको 1500 रुपये तक का और फायदा हो सकता है। एचडी रेडी डिस्प्ले वाला यह टीवी 60Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसमें आपको 20 वॉट का साउंड आउटपुट भी मिलेगा। कंपनी इस टीवी में इन-बिल्ट प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, डिज्नी+ हॉटस्टार, यूट्यूब और जी5 दे रही है।

Karbonn 32 Inches Millennium Series HD Ready LED TV KJW32NSHDF
बेजल-लेस डिजाइन के साथ आने वाले इस टीवी की MRP 16,990 रुपये है। इसे आप अभी 59% की छूट के बाद 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर्स के तहत इस टीवी पर आपको 1500 रुपये तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिल सकता है। इस एलईडी टीवी में 60Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले ऑफर किया जा रहा है। दमदार साउंड के लिए इसमें भी आपको 20 वॉट का ऑडियो आउटपुट मिलेगा।

Sansui 24 Inches HD Ready LED TV JSY24NSHD
सैनसुई मिलेनियम सीरीज के इस एचडी रेडी एलईडी टीवी की MRP 12,990 रुपये है। सेल में यह डिस्काउंट के बाद 7,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। बैंक ऑफर्स के तहत इस टीवी पर आपको 1500 रुपये तक का और फायदा हो सकता है। कंपनी इस टीवी में 60Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले ऑफर कर रही है। इस एचडी रेडी डिस्प्ले के अलावा टीवी में दमदार साउंड के लिए 20 वॉट के स्पीकर भी दिए गए हैं।

About News Room lko

Check Also

‘चिप निर्माण के लिए अरबों डॉलर की सब्सिडी देना सही नहीं’, पूर्व RBI गवर्नर ने की आलोचना

भारतीय रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने चिप निर्माण पर भारत की ओर ...