Breaking News

गोवा के रेस्टोरेंट में आप कर सकते हैं मस्ती, जान ले पूरी जानकारी इनके बारे में

क्या आपने गोवा के जंगली हिस्से की खोज की है? पार्टी की तरह नहीं; हम प्रकृति के रूप में जंगली के बारे में बात कर रहे हैं। गोवा का जंगल कुछ ऐसा है जिसे आप बहुत लंबे समय तक याद रखेंगे।तटीय मैंग्रोव और भीतरी इलाकों से लेकर वन्यजीवों के साथ घनिष्ठ और व्यक्तिगत होने तक, गोवा में यह सब संभव है।

इसलिए, गोवा में प्रकृति के एक महान अनुभव के लिए, हमने प्रकृति के पीछे हटने की एक सूची तैयार की है, जिसे आप किसी स्थान की इस तटीय सुंदरता की अपनी अगली यात्रा पर आज़मा सकते हैं। एक नजर इन जगहों पर।

ओलौलिम पिछवाड़े
हमारा विश्वास करें जब हम कहते हैं कि एक क्रीक-साइड प्रवास कभी गलत नहीं हो सकता, खासकर तब नहीं जब यह गोवा में हो। पंजिम से थोड़ी दूरी पर, संपत्ति बर्देज़ के ओलौलिम गांव में स्थित है, और यह सिर्फ शानदार शांतिपूर्ण है। पक्षियों के चहकने की आवाज और ठंडी हवा से आप जाग उठेंगे। इसके क्रीक-साइड स्थान के लिए सभी धन्यवाद। इस पर्यावरण के अनुकूल संपत्ति में आपके लिए ढेर सारी साहसिक गतिविधियाँ हैं।

वाइल्डर्नेस्ट नेचर रिज़ॉर्ट
हरे भरे चोरला घाटों में स्थित, वाइल्डरनेस नेचर रिज़ॉर्ट गोवा के जंगल में घर से दूर आपका घर है। यह आश्चर्यजनक संपत्ति शांति और प्रकृति के करीब होने के साथ आने वाली हर अच्छी चीज के बारे में है। ठंडी और ताजी हवा की कल्पना करें, आपकी आंखों के लिए सुखदायक हरे दृश्य और आपकी आत्मा के लिए बांस के पेड़ों और पक्षियों की संगति।

भक्ति कुटीर इको रिज़ॉर्ट
उनका मंत्र बीइंग बैक टू नेचर है और यह बहुत उपयुक्त है। एक उष्णकटिबंधीय जंगल में स्थित, भक्ति कुटीर इको रिज़ॉर्ट वह सब कुछ है जिसकी आप जंगल में रहने की उम्मीद कर सकते हैं – सबसे अच्छे तरीके से। रिज़ॉर्ट पालोलेम बीच से सिर्फ पाँच मिनट की दूरी पर स्थित है, इसलिए आपके समुद्र तट की खाली जगह को भी छाँटा गया है। जंगल के बीच कुछ शांत योग सत्रों के लिए यहां आएं। यदि आप एक तंग बजट पर हैं, तो भक्ति कुटीर को छात्रावास भी मिल गया है!

जंगल बुक रिज़ॉर्ट
दूधसागर झरने के साथ मात्र 10 किमी दूर, जंगल बुक रिज़ॉर्ट एक बढ़िया ठहरने का विकल्प है यदि आप एड्रेनालाईन से भरे वेक की तलाश में हैं। यह भगवान महावीर वन्यजीव अभयारण्य की परिधि पर स्थित है और यहां ठहरने से आपको जंगल सफारी और हाथी की सवारी करने का मौका मिलेगा।

स्वप्नगंधा नेचर रिज़ॉर्ट
चोरला घाट के पास स्थित, स्वप्नगंधा नेचर रिज़ॉर्ट पश्चिमी घाट की गोद में आपका आरामदायक प्रवास है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस कमरे में जाते हैं, वे सभी भव्य घाटी और वज्र सकला झरने का सामना करते हैं। संपत्ति रोमांचक लंबी पैदल यात्रा ट्रेल्स से घिरी हुई है। आप वास्तव में पहाड़ियों और जंगलों से घिरे होंगे, इसलिए यहां बहुत शांति और शांति की उम्मीद करें। ताज़ा लगता है, है ना?

नेचर्स नेस्ट नेचर रिज़ॉर्ट
रिज़ॉर्ट भगवान महावीर पक्षी अभयारण्य के ठीक बगल में स्थित है, और इसका मतलब है कि बहुत सारी प्रकृति, शांत वातावरण और वन्य जीवन के अनुभव। आसपास का जंगल पक्षी देखने के लिए बहुत अच्छा है, कोई आश्चर्य नहीं कि यह कई पक्षी प्रेमियों का पसंदीदा है। अपने प्रवास में शामिल करें, लंबी पैदल यात्रा, तांबड़ी सुरला मंदिर की यात्रा, मसाला बागान पर्यटन, और बहुत कुछ जैसी गतिविधियाँ।

About News Desk (P)

Check Also

नीता अंबानी से काव्या मारन तक, ये हैं आईपीएल टीमों की सबसे अमीर महिलाएं

आईपीएल 2024 जारी है। आईपीएल में कई टीमो की ब्रांड वैल्यू करोड़ों में है। इन्हीं ...