Breaking News

‘आप कोच पर सवाल उठाते हैं’, कार्तिक के ट्रांसफॉर्मेशन को फोटोशॉप बताने वालों पर बिफरे ट्रेनर

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ सिनेमाघरों में लग चुकी है। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक के अलावा भाग्यश्री बोरसे, भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, विजय राज, राजपाल यादव और श्रेयस तलपदे जैसे स्टार्स हैं। फिल्म के लिए कार्तिक ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को चौंका दिया था। हालांकि, जब कार्तिक ने इसकी तस्वीर साझा की तो लोगों ने इसे फोटोशॉप बताकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब अभिनेता के ट्रेनर ने ट्रोल्स को लताड़ लगाई है।

कार्तिक की हाल ही में, पहले और बाद की वायरल तस्वीरें, जिसमें 39 प्रतिशत बॉडी फैट से लेकर सात प्रतिशत बॉडी फैट तक, उनके परिवर्तन को दर्शाती हैं। लोगों ने इसे फोटोशॉप करार दिया। जहां एक वर्ग कबीर खान निर्देशित उनकी बॉडी से प्रभावित था। वहीं, अन्य लोगों ने संदेह जताया कि क्या तस्वीर फोटोशॉप की गई थी या स्टेरॉयड के कारण यह परिवर्तन हुआ था।

अब अभिनेता के ट्रेनर त्रिदेव पांडे ने अपने हालिया साक्षात्कार में कहा कि जब भी लोग किसी एक्टर पर उंगली उठाते हैं, तो कोच भी सवालों के घेरे में आ जाता है। उन्होंने कहा, “जिस किसी को भी लगता है कि यह बदलाव स्वाभाविक नहीं है, मैं NADA (नेशनल एंटी-डोपिंग एजेंसी) टेस्ट लेने के लिए अपनी जेब से पैसे देने को तैयार हूं, जब आप किसी अभिनेता पर संदेह करते हैं, तो आप कोच पर भी संदेह करना शुरू कर देते हैं।

उन्होंने आगे कहा, “यह केवल वे लोग कहते हैं ,जो खुद इसे हासिल नहीं कर सकते। मैं खुद एक राष्ट्रीय मुक्केबाज रहा हूं और मुझे पता है कि हर मैच के बाद हमारा टेस्ट होता है। हम जानते हैं कि अगर हम कुछ लेते हैं, तो हम मैच जीत सकते हैं, लेकिन इसका असर हमें लंबे समय तक रहेगा। मैं कभी किसी को आर्टिफिशियल सप्लीमेंट लेने और बॉडी बनाने की सलाह नहीं दूंगा।” कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन की चर्चा लंबे समय से हो रही थी। फिल्म 14 जून को आखिरकार रिलीज हो गई। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को उम्मीद के मुताबिक ओपनिंग नहीं मिल सकी है।

About News Desk (P)

Check Also

‘छेनू’ का किरदार, ‘खामोश’ डायलॉग, शत्रुघ्न ने यूनिट को दी थी अपनी एक महीने की सैलरी

शत्रुघ्न सिन्हा आज अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्म दिन के अवसर पर ...