Breaking News

आर्यन खान ड्रग्स केस में जूही चावला ने की थी मदद , जानकर चौक जाएँगे आप भी…

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जहां इन दिनों पठान (Pathaan) की सक्सेस और जवान (Jawan) को लेकर चर्चा में हैं तो 2021-22 में वो बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर खबरों में थे।

आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में आया था, जिसके बाद वो काफी विवादों में रहे थे। आर्यन ड्रग्स केस और शाहरुख खान को लेकर अब जूही चावला ने रिएक्ट किया है, जिसके बाद ‘किंग खान’ संग उनकी दोस्ती की सोशल मीडिया यूजर्स मिसाल दे रहे हैं।

जूही चावला ने इंटरव्यू में कहा, ‘हमें नहीं पता था ये होने वाला है पर जब ये हुआ तो मुझे लगा मैं मदद कर सकती हूं…. मुझे लगा उसके साथ होना मेरे लिए सही होगा।’ जूही के वकील सतीष मनेशिंदे ने कहा था, ‘जूही, आर्यन को उनके बचपन से जानती हैं। वो शाहरुख से प्रोफेशनली भी जुड़ी हुई हैं।’ सोशल मीडिया पर शाहरुख-जूही के बॉन्ड की फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं और जूही को अच्छा व सच्चा दोस्त बता रहे हैं।

शाहरुख खान और जूही चावला बीते लंबे अर्से से स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करते हैं और आर्यन ड्रग्स केस में जूही ने दोस्ती का सबूत भी दिया था। ये तो सभी जानते हैं ड्रग्स केस में आर्यन खान को 1 लाख रुपये के शर्तिया बॉन्ड पर रिहा किया गया था, लेकिन अब जूही चावला ने बताया है कि आर्यन के लिए ये बॉन्ड उन्होंने साइन किया था। इस बारे में जूही ने न्यूज 18 से बात की।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...