Breaking News

15 अप्रैल तक इस कंपनी में नौकरी जॉइन करने पर मिलेंगे 50,000 रुपये

महिलाओं के लिए एक खुश्खबरी है। अनुभव समाधान सेवा प्रदाता कंपनी सर्वेस्पैरो ने जॉइनिंग बोनस का ऐलान किया है। यह ऐलान महिलाओं को कंपनी से जुड़ने के लिए किया गया है। महिलाओं की नियुक्ति के लिए यह एक अच्छी पहल है, जिसमें कंपनी ने कहा है कि वह उसके साथ जुड़ने वाली महिला उम्मीदवारों को 50,000 रुपये का ‘जॉइनिंग बोनस देगी।

कंपनी ने कहा कि इस पहल के तहत प्रोडक्ट डेवलपर, गुणवत्ता विश्लेषक तथा तकनीकी लेखक पद के लिए 15 मार्च तक आवेदन करने वाली महिलाओं को यह बोनस दिया जाएगा। इन महिलाओं को 15 अप्रैल तक कंपनी से जुड़ना होगा।

विज्ञान एवं पर्यावरण केंद्र के अध्ययन का हवाला देते हुए कंपनी ने कहा है कि लॉकडाउन में ढील के बाद सिर्फ 16 प्रतिशत महिलाएं ही फिर से नौकरी शुरू कर पाई हैं।  कंपनी के संस्थापक शिहाब मोहम्मद ने कहा कि रिपोर्ट में दावा किया गया है कि श्रमबल में महिलाओं की भागीदारी अपने निचले स्तर पर आ गई है।

उन्होंने कहा कि इस स्थिति से उबरने के लिए हम सभी को कुछ करना होगा।  मोहम्मद ने कहा कि ‘जॉइनिंग बोनस के बाद हम पहला वर्चुअल हैकाथॉन ‘हैकर फ्लो शुरू करेंगे। इसके तहत डेवलपर्स, छात्रों तथा कोडिंग में रुचि रखने वालों को एक मंच के तहत लाया जाएगा।

About Aditya Jaiswal

Check Also

पूर्वोत्तर रेलवे: टिकट जांच के दौरान स्थापित किए गए नये कीर्तिमान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल के मण्डल रेल ...