Breaking News

आपसी कहासुनी के दौरान युवक ने लहराया तमंचा, वीडियो वायरल

फिरोजाबाद। लगता है जिले में अब असामाजिक तत्वों के मन में कानून का कोई डर नहीं रह गया है। बात बात पर तमंचा लहराना फैशन बन गया है। शहर के उत्तर कोतवाली इलाके में एक युवक का सोशल मीडिया पर तमंचा लहराते हुए वीडियो वायरल हुआ है।

क्या है पूरा मामला: उत्तर कोतवाली के भगवान नगर इलाके में गणेश नामक एक युवक का मौहल्ले में ही कुछ लोगों से विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ा कि गणेश घर में रखा तमंचा बाहर निकाल लाया और लोगों को धमकाने लगा। गनीमत रही कि उसने कोई फायर नहीं किया। लेकिन युवक के हाथ में असलाह देख इलाकेे में सनसनी फैल गयी। वही भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने गणेश का वीडियो बनाकर सोशल पर वायरल कर दिया।
https://youtu.be/RBL2MAGbqrw
वीडियो वायरल होते ही केस दर्ज: युवक गणेश का तमंचा लहराते हुए वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और उसके खिलाफ कई धाराओं में कोतवाली उत्तर में केस दर्ज कर लिया है। इस बारे में एसपी सिटी मुकेश कुमार मिश्रा का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है।
कहाँ से होती है असलाहों की सप्लाई: फ़िरोज़ाबाद में आये दिन वाहन चैकिंग के दौरान अवैध हथियारों के साथ लोग पकड़े जाते हैं और पुलिस उन्हें जेल भेजकर अपने कर्तव्य की इतिश्री कर लेती है। लेकिन आज तक हथियारों के बड़े सौदागरों पर कोई कार्यवाही नही हो सकी है। बड़ा सवाल यह है कि आखिर यह हथियार आते कहाँ से है?
रिपोर्ट-अरविंद शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...