Breaking News

संदिग्ध परिस्थितियों में माइनर में मिला युवक का शव

बछरावां/रायबरेली। प्रसाद खेड़ा मजरे बन्नावा गांव में एक युवक का शव माइनर में मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्रसाद खेड़ा मजरे बन्नावा गांव में ग्रामीणों ने एक युवक का शव गांव में ही स्थित माइनर में देखा। माइनर में शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। आशंका पर गांव के ही रहने वाले मिट्ठूलाल ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की।
मिट्ठूलाल ने शव की शिनाख्त अपने छोटे भाई कृष्ण कुमार (37) पुत्र नन्हा के रूप में की है। मिट्ठू लाल ने बताया कि सुबह उसका छोटा भाई गांव के रहने वाले ही एक युवक के साथ, पास में धधक रही अवैध शराब की भट्टी पर शराब पीने गया था। खेतों का काम निपटा कर वह स्वयं घर चला गया। पर उसका भाई घर नहीं लौटा। शाम लगभग 5 बजे सूचना मिली कि एक शव नहरिया में पड़ा हुआ है, शव मिलने की सूचना पर उसे शंका हुई। तो उसने मौके पर पहुंचकर शिनाख्त अपने भाई कृष्ण कुमार के रूप में  की है। जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई, उसने गांव में अवैध शराब बनाए जाने का भी आरोप लगाया है।
ग्रामीणों ने ऐसी आशंका जताई है कि शराब के नशे में धुत होकर वह बेसुध हो गया होगा, जिससे वह माइनर में गिर गया होगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।  थाना अध्यक्ष जगदीश यादव ने बताया कि मामले की सूचना प्राप्त हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। तहरीर प्राप्त होने पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।
रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा 

About Samar Saleel

Check Also

टीबी मरीज को गोद ले सकता है कोई भी सक्षम व्यक्ति

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सेवा पखवाड़े के दौरान टीबी रोगियों को गोद ...