रन फॉर अर्थ से युवाओं ने दिया पर्यावरण संदेश

लखनऊ। विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर ‘‘ हिमांशी फाउंडेशन” की ओर से “रन फॉर अर्थ रन फॉर फ्यूचर” हाफ मैराथन का आयोजिन किया गया. इस कार्यक्रम का आयोजन गोमती नगर के 1090 चौराहे पर किया . जिसका का मुख्य उद्देश्य समाज के लोगों खास कर यूवाओं को पर्यावरण का महत्व समझा और उसे बचाने के लिए प्रेरित करना था.

रन फॉर अर्थ से युवाओं ने दिया पर्यावरण संदेश

हिमांशी फाउंडेशन की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम मे एम एल सी. अवनीश कुमार सिंह ने हरी झंडी दिखाकर हाफ मैराथन प्रारम्भ करवाया। राहुल गुप्ता, विमर्श रस्तोगी एवं अभिषेक खरे बतौर विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे.

कार्यक्रम में चीफ गेस्ट अवनीश कुमार सिंह ने हरी झंडी दिखाकर “रन फॉर अर्थ रन फॉर फ्यूचर” हाफ मैराथन को 1090 से कालीदास मार्ग के लिए रवाना किया. हिमांशी फाउंडेशन के इस कार्यक्रम में क्षेत्र के सभी स्कूल, कॉलेज व अकेडमी के बच्चों ने भाग लिया इसके साथ ही सभी ने पर्यावरण को बचाने की शपथ भी ली.

कार्यक्रम को लेकर हिमांशी फाउंडेशन की अध्यक्ष हिमांशी यादव का कहना है की आप सभी लोग अपने पर्यावरण को बचाने के लिए अपने कर्तव्यों का सही ढंग से निर्वहन करे. हिमांशी फ़ाउंडेशन समाज के हित में निरंतर कार्यरत रहेगी।

About reporter

Check Also

शहर को सुंदर बनाए जाने के लिए फुटपाथोंं और सार्वजनिक जगहों से हटा अतिक्रमण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Tuesday, July 05, 2022 लखनऊ। उ.प्र. ...