Breaking News

सड़क हादसे में युवक की मौत, मौसेरा भाई हुआ घायल

• बच्ची को बचाने के प्रयास के समय तेज रफ्तार डंफर ने बाइक में पीछे से मारी टक्कर

बिधूना। कोतवाली बिधूना क्षेत्र में बेला बिधूना मार्ग पर बच्ची को बचाने के प्रयास में बाइक सवार दो युवक आये डंपर की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने एम्बुलेंस की सहायता से सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि परिजन दूसरे युवक को उपचार के लिए कानपुर ले गये। युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम कराने कार्रवाई चालू कर दी।

जानकारी के अनुसार शनिवार को कोतवाली क्षेत्र के गांव बदनपुर निवासी 23 वर्षीय अलोक यादव पुत्र लालमन अपने मौसेरे भाई आशीष कुमार निवासी कल्यानपुर के साथ मोटरसाइकिल से कस्बा बिधूना में अपने रिश्तेदार के यहां जन्मदिन समारोह में शामिल होने आ रहे था।

अपराह्न लगभग 3 बजे वह बेला बिधूना मार्ग पर ताजपुर के पास पहुंचा था कि उसी समय सड़क से निकल रही बच्ची को बचाने में उसने बाइक धीमी की तभी पीछे से तेज गति के आ रहे डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक चला रहे अलोक व उस पर बैठा मौसेरा भाई आशीष वहीं गिर कर गम्भीर रूप से घायल हो गये।

सड़क पर पडे़ घायलों चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने फोन कर एम्बुलेंस की सहायता से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र #बिधूना में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने अलोक यादव को मृत्यु घोषित कर दिया। अलोक की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। अलोक दो भाई व दो बहने है। माता सुनीता देवी, पिता लालमन, भाई रिषम व बहन नीलम का रो रोकर बुरा हाल हो रहा था। वही घायल अशीष के परिजन उसे इलाज के लिए कानपुर ले गये।

घटना की जानकारी मिलते ही बिधूना कोतवाली पुलिस ने सीएचसी पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने के कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी जीवाराम ने बताया कि ताजपुर के पास एक्सीडेंट हुआ है। जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल है। डंपर को कब्जा ले लिया गया है। तहरीर मिलने उचित कार्रवाही की जायेगी।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

गुरु तेग बहादुर की जीवनी पर आधारित अमर चित्र कथा पुस्तिका का विमोचन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। गुरु श्री तेग बहादुर जी के शहीदी ...