Breaking News

आप विधायक पर स्याही फेकने वाले को कांग्रेस विधायक ने किया सम्मानित

रायबरेली। दिल्ली के आप विधायक सोमनाथ भारती पर सोमवार को स्याही फेंकने वाले हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह को सम्मानित किया गया है। घटना के 24 घंटे बाद ही हरचंदपुर सीट से कांग्रेस के बागी विधायक राकेश सिंह ने जितेंद्र को 51 हजार रुपए नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया है।

पंचवटी स्थित अपने आवास पर सम्मानित करते हुए मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक राकेश सिंह ने कहा, कल हमारे प्रदेश के देवतुल्य मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऊपर दिल्ली के आम आदमी पार्टी के जो पूर्व कानून मंत्री थे उन्होंने अभद्र टिप्पणी की थी। उसका जवाब इस लड़के (जितेंद्र सिंह) ने उन्हीं की भाषा में दिया, उनके मुंह पर कालिक पोत कर।

विधायक ने कहा कि, मैने सोचा कि आज 51 हजार रुपए देकर सम्मानित किया जाए, क्योंकि मैं जानता था स्याही फेंकने से इसका कोई नुकसान भी नहीं हुआ और जो मुख्यमंत्री पर आरोप लगा रहे थे अभद्रता पूर्वक टिप्पणी की उसका उन्हें दंड मिल गया।जिले में घटना हुई थी तो इसने जिले और पूरे हिंदू समाज का सम्मान बचाया।

हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह ने मीडिया से कहा कि सोमनाथ भारती जो आम आदमी पार्टी के विधायक हैं, उन्होंने परम पूज्य महाराज और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। जिससे हम लोग आक्रोशित थे, और हमने उनके मुंह पर स्याही पोती। क्योंकि वो योगी के लिए अपशब्द कह रहे थे इसलिए ऐसा किया।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...