Breaking News

नगरी क्षेत्र में ग्रामीण क्षेत्रों के मतदाताओं के नाम मतदाता सूची से विलुप्त करने के संबंध में युवा प्रेस क्लब ने दिया ज्ञापन

मोहम्मदी खीरी। युवा प्रेस क्लब के माध्यम से निर्वाचन अधिकारी उत्तर प्रदेश को तहसीलदार संतोष कुमार शुक्ला के माध्यम से नगर में चल रहे मतदाता पुनिरीक्षण के संबंध में ज्ञापन दिया गया। जिसमें क्लब के माध्यम से यह अनुरोध किया गया कि नगरी चुनाव में ग्रामीण क्षेत्रों के भारी संख्या में मतदाता बने हुए हैं। जिन का परीक्षण किया जाए और मतदाता सूची से उनको विलुप्त किया जाए। उप जिलाधिकारी के माध्यम से घर घर जाकर बीएलओ मतदाता बढ़ाने और घटाने का काम करने का काम शुरू कर दिया है।

वहीं इस क्रम में नगर के प्रबुद्ध नागरिकों का कहना है कि देखने में आया है कि ग्रामीण क्षेत्रों के मतदाता नगरी क्षेत्र में भी अपना वोट बनवा कर चुनाव को प्रभावित करते हैं,जिससे सभासदी जैसा छोटा चुनाव प्रभावित होता हैं। वही ऐसे मतदाता ग्रामीण क्षेत्रों से लेकर नगर क्षेत्र की सारी सुविधाएं लेते हैं। वही नगर क्षेत्र के वोटर भी ग्रामीण क्षेत्रों में वोट बनाकर वहां के चुनाव को प्रभावित करते हैं।

अधिकारियों से अनुरोध है इस काम को देख रहे बीएलओ को इस पर विशेष नजर बनाऐ रखने के दिशानिर्देश देने का कष्ट करे, तथा आधार कार्ड के माध्यम से मतदाता सूची में मतदाताओं का परीक्षण करे, जिससे ऐसे मतदाता दोनो हाथो मे लड्डू न ले सके,और चुनाव को भी प्रभावित न कर सके। ज्ञापन देते समय क्लब के अध्यक्ष कमल कुमार गुप्ता, पूर्व अध्यक्ष मोहम्मद अब्बास नकवी, महामंत्री इरफान अहमद शिब्लू, वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरविंदर सिंह, सुखविंदर सिंह, कोषाध्यक्ष आकाश सैनी, उपाध्यक्ष जर्रार खा, रवि कुमार शुक्ला, शावेज खा मुन्ना, रवि उल्ला खा, इंतजार खा सहित अन्य मीडिया के लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-हरविंदर सिंह कम्बोज 

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...