Breaking News

टोलर्स के निशाने पर आई निया शर्मा, लोगो ने कमेंट कर कहा बदसूरत!

टेलीविजन से बॉलीवुड तक सोशल मीडिया में ज्यादातर फिल्मी स्टार्स टोलर्स के निशाने पर बने रहते हैं। आये दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से स्टार्स को ट्रोल किया जाता रहा है। टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं और अपने बोल्ड अंदाज से उनका मुंह भी बंद करती रही हैं। लेकिन हद तब हो जाती है जब ट्रोलर अपनी सीमाएं लांघने लगते हैं।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने निया शर्मा के लुक्स और उनके प्रोफेशन पर निशाना साधते हुए कहा कि निया इस धरती पर सबसे ज्यादा ओवररेटेड और बदसूरत सिलेब्रटी हैं। ट्रोलर ने कहा कि निया पीआर टीम को पूरे नंबर मिलने चाहिए क्योंकि वह उन्हें किसी न किसी कारण न्यूज में बनाये रखते हैं। मुंबई में एक भेलपुरी वाला भी उनसे ज्यादा कमाता है।
सोशल मीडिया पर अपने लुक्स और प्रोफेशन के बारे में सुनकर निया शर्मा ने भी ट्रोलर को करारा जवाब दिया हैा निया ने यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए जवाब में लिखा- बेबी मेरे पास कोई पीआर टीम नहीं है। मेरे ख्याल से मैं नेचुरल ही ऐसी हूं। मुझे किसी पीआर टीम की आवश्यकता नहीं।

निया के बाद बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट रहीं बंदगी कालरा भी उसके सपोर्ट में नजर आई । निया को गलत बोलने पर बंदगी कालरा ने भी इस यूजर की जमकर क्लास लगाई।
बंदगी ने यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- शायद आप गलत भेलपुरी वाले से मिले होंगे। आपको जानकारी नहीं है कि एक एक्टर बनने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है। खासकर उस लेवल पर जहां निया शर्मा पहुंची हैं और आप नहीं।

About News Room lko

Check Also

प्रशंसक के ठगी के दावे पर आई सिद्धार्थ मल्होत्रा की प्रतिक्रिया, पोस्ट कर किया सचेत

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी एक प्रशंसक के दावे पर प्रतिक्रिया दी है। जानकारी हो कि ...