Breaking News

ओडिशा ट्रेन एक्सीडेंट में पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए युजवेंद्र चहल, डोनेट किए इतने लाख रुपये

डिशा के बालासोर में शुक्रवार 2 जून की रात को तीन ट्रेन बेपटरी हो गईं, जिससे एक बड़ा एक्सीडेंट हुआ। इस दुर्घटना में कम से कम 275 लोगों की जान चली गई, जबकि 1100 से ज्यादा लोग घायल हैं।

👉ड्यूटी से गायब रहने वाले संविदा चालक और परिचालकों की सेवा समाप्त, भेजा ये नोटिस

ओडिशा ट्रेन एक्सीडेंट में पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए युजवेंद्र चहल

इस हादसे में पीड़ितों की मदद के लिए टीम इंडिया के क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने भी योगदान दिया है। युजवेंद्र चहल ने एक लाख रुपये की डोनेशन ट्रेन एक्सीडेंट में घायल हुए लोगों के इलाज के लिए दी।

बता दें कि युजवेंद्र चहल मोबाइल गेम खेलना पसंद करते हैं। पब्जी जैसा गेम उनको काफी पसंद आता है और वे अक्सर यूट्यूबर्स के साथ गेम खेलते हुए नजर आते हैं। इसी दौरान उन्होंने यह डोनेशन दी है। कई यूट्यूबर अब तक इस तरह की स्ट्रीम कर चुके हैं, जहां वे ओडिशा ट्रेन एक्सीडेंट में पीड़ित लोगों की मदद के लिए ओडिशा सरकार को डोनेशन दे रहे हैं, जिससे कि इस आपदा से जल्द से जल्द उबरा जाए।

चहल ने ट्रेन दुर्घटना के लिए चैरिटी कार्य के लिए स्काउट गेमिंग चैनल द्वारा आयोजित स्ट्रीम में ओडिशा ट्रेन दुर्घटना के लिए 1 लाख का दान दिया। चहल ने हाल ही में राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2023 में भाग लिया था, जहां उनका प्रदर्शन अच्छा रहा, लेकिन टीम प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई नहीं कर पाई। राजस्थान ने 14 में से 7 मैच जीते और इससे उनकी क्वॉलिफिकेशन नहीं हो सकी।

About News Room lko

Check Also

ईडी के हलफनामे पर केजरीवाल का जवाब, एजेंसी पर लगाए मनमानी के आरोप; कहा- रिश्वत के कोई सबूत नहीं

दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय के हलफनामे का ...