Breaking News

एयरपोर्ट लुक में वायरल हुई विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की ये रोमांटिक तस्वीर, क्या आपने देखा ?

 विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बी-टाउन के क्यूट कपल्स में से एक हैं। भले ही इस कपल ने शादी से पहले अपने रिलेशनशिप की खबर किसी को नहीं होने दी थी लेकिन सात फेरे लेने के बाद से ही विक्की और कैटरीना अपनी प्यार भरी तस्वीरों को शेयर कर लोगों का दिल जीत लेते हैं। खबरों की मानें तो काम से ब्रेक लेकर ये कपल सिंगापुर के लिए रवाना हुआ।

दोनों का एयरपोर्ट लुक काफी कैजुअल था। लुक की बात करें तो विक्की ग्रे हुडी और ब्लैक जॉगर्स में हैंडसम दिखे।उन्होंने इस दौरान बैकपेक कैरी किया था। वहीं कैटरीना की बात करें तो वह ग्राफिक व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक कोट और स्किनफिट जैगिंग में कूल दिखीं। उन्होंने अपने बालों की पोनी बना रखी थी।

कैटरीना और विक्की ने पिछले साल 9 दिसंबर राजस्थान में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए थे। शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने हाल ही में सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म की शूटिंग खत्म की। उनके पास ‘गोविंदा मेरा नाम’ और ‘सैम बहादुर’ जैसी फिल्में पाइपलाइन हैं।

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...