Breaking News

ग्वालियर एक्सप्रेस में विस्फोट की अफवाह

लखनऊ। बरौनी से चलकर ग्वालियर जा रही एक्सप्रेस ट्रेन गोंडा रेलवे स्टेशन से छूट चुकी थी। ट्रेन के एस5 कोच में सभी यात्री आराम से बैठे हुए थे। अचानक बम विस्फोट जैसा तेज धमाका हुआ और पूरा कोच धुएं से भर उठा। लोगों में बम विस्फोट होने की अफवाह फैली और भगदड़ मच गई। ट्रेन को बाराबंकी रेलवे स्टेशन पर रोका गया।

पहले से मौजूद कोतवाली पुलिस जीआरपी आरपीएफ ने कोच की तलाशी ली। पूरे डिब्बे में पाउडर बिखरा हुआ था। कोच में अग्निशमन यंत्र पड़ा हुआ था। मौके पर फायर विभाग के लोग भी मौजूद थे। अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी ने बम स्क्वाड टीम को बुलाकर यात्रियों के सामान और कुछ की तरह तलाशी कराई। कोच में बिखरे पाउडर का सैंपल लिया गया है। यात्रियों से भी पूछताछ की गई। करीब 1 घंटे तक चली जांच पड़ताल के बाद ट्रेन को रवाना किया गया।

Loading...

बरौनी ग्वालियर एक्सप्रेस

बरौनी ग्वालियर एक्सप्रेस करीब 8:30 बजे गोंडा रेलवे स्टेशन से छूटी थी। सभी यात्री आपस में बातचीत कर रहे थे। ट्रेन के कोच एस5 में यात्रा कर रहे बिहार निवासी अभय किशोर द्विवेदी बृजेश कुमार पांडे व अरुण मणि मिश्र ने बताया कि अचानक कोच के शौचालय के पास तेज विस्फोट हुआ और पूरा कोच धुंए से भर उठा। लोगों को लगा बम विस्फोट हुआ है। इससे यात्रियों में भगदड़ मच गई। वह भी सीट छोड़कर भाग खड़े हुए। पूरे कोच में चीख-पुकार मची हुई थी। सभी के चेहरों पर दहशत साफ झलक रही थी। लोगों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी।

एक घंटा तक चला चेकिंग अभियानरू कंट्रोल रूम की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी आरएस गौतम सीओ सिटी सुशील कुमार सिंह कोतवाल धर्मेंद्र सिंह रघुवंशी भारी पुलिस फोर्स के साथ बाराबंकी रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए। अग्निशमन की भी तीन गाड़ियां रेलवे स्टेशन के बाहर मौजूद रही।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

ताजमहल की सुरक्षा में लगी सेंध

आगरा। ताजमहल की सुरक्षा में बुधवार को एक बार फिर से सेंध लगी है। ताजमहल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *