Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: महेश भट्ट से मुंबई पुलिस ने की दो घंटे पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले में आज सोमवार 27 जुलाई को मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्देशक और निर्माता महेश भट्ट से दो घंटे तक पूछताछ की. मिली जानकारी के मुताबिक सांताक्रूज पुलिस ने सुशांत की आत्महत्या के मामले में करीब 37 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. जिनमें संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा सहित कई प्रमुख नाम शामिल है.

कंगना के आरोप से सनसनी

कंगना रनौत ने आरोप लगाया है कि कि सुशांत का करियर बर्बाद करने में करन जौहर ने आदित्य चौपड़ा की मदद की. कंगना ने अपने वकील के जरिए मुंबई पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर सुशांत की डंप डाटा की जांच की मांग की है. उन्होंने सुशांत की मौत से एक हफ्ते पहले तक का डाटा लेने की मांग की है.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में फिल्म अभिनेत्री कंगना रानोत ने बीते दिनों अपने एक बयान में महेश भट्ट पर भी भाई भतीजावाद करने के आरोप लगाए थे. इससे पहले महेश भट्ट ने सुशांत सिंह को मानसिक रूप से बीमार बताया था, इसलिए भी सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हुई थी.

सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी. उन्होंने अंतिम समय में अपना कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा था. उन्होंने टीवी सीरियल किस देश में है मेरा दिल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

वहीं सुशांत सिंह राजपूत ने पवित्र रिश्ता जैसे सीरियल में भी मुख्मेंय भूमिका निभाई थी. इसके अलावा सुशांत ने फिल्म काय पो चे से फिल्मी दुनिया में कदम रखा और बाद में शुद्ध देसी रोमांस, सोन चिरैया, एम.एस धोनी और कई फिल्मों में नजर आए.

About Aditya Jaiswal

Check Also

विश्व विरासत दिवस पर जानें दुनिया की सबसे प्रसिद्ध धरोहरों के बारे में

प्रत्येक वर्ष 18 अप्रैल को विश्व धरोहर दिवस मनाया जाता है। 1982 में यूनेस्को द्वारा ...