अमित शाह ने हरियाणा में विरोधियों को ललकारा, कहा-अगला लक्ष्य मिशन 75

गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को हरियाणा के जींद में एक विशाल रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विधानसभा चुनाव 2019 का शंखनाद कर दिया। विरोधियों को ललकारते हुए शाह ने मिशन 75 प्लस का लक्ष्य हासिल करने की प्रतिबद्धता भी जताई। गृह मंत्री ने कहा कि अब हमारा लक्ष्य हरियाणा में विधानसभा चुनाव जीतना है। यहां मिशन 75 पूरा करके विरोधियों को पस्त करना है।

शाह ने कहा, प्रदेश की जनता से मैं अपील करता हूं कि जैसे लोकसभा चुनाव में हमारा साथ दिया, उसी तरह विधानसभा चुनाव में दें तो हम एक बार फिर जीत दर्ज पाएंगे। अमित शाह से पहले रैली को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने संबोधित किया। रैली में मुख्यमंत्री के अलावा मंत्रिमंडल के सदस्य भी मौजूद रहे। चौधरी बीरेंद्र सिंह ने पगड़ी पहनाकर और लट्ठ भेंट करके केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया। बीरेंद्र सिंह ने ही इस विशाल रैली का आयोजन किया था।

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने इस रैली में मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत की। मोदी सरकार 2 में गृहमंत्री बनने और जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद पहली बार अमित शाह हरियाणा आए थे। ऐसे में रैली की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रही। अन्य जिलों से भी पुलिस टीम को बुलाया गया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

पूर्व PM मनमोहन सिंह की सुरक्षा में कटौती, SPG नहीं अब सिर्फ Z+ सेक्‍योरिटी

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की एसपीजी सुरक्षा हटा दी गई है और अब उन्हें सिर्फ ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *