Breaking News

सुशांत प्रकरण: सीबीआई करेगी रिया के पिता से पूछताछ

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती आज फिर पूछताछ के लिए सीबीआई की विशेष जांच टीम (एसआईटी) के समक्ष पेश हुए। इंद्रजीत के अलावा, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी भी सीबीआई पूंछतांछ के लिए पहुंचे। सीबीआई सूत्रों के अनुसार इंद्रजीत और पिठानी अलग-अलग डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां एसआईटी टीम 30 अगस्त से रह रही है।

सूत्रों के मुताबिक इंद्रजीत से सुशांत के साथ उनकी बेटी के फाइनेंशियल (वित्तीय) संबंध के बारे में पूंछतांछ की जाएगी। सीबीआई सूत्रों ने कहा कि क्योंकि इंद्रजीत की बेटी सुशांत के साथ संबंध में थी, इसलिए एजेंसी उनसे इस बारे में पूछताछ करेगी कि वह दिवंगत अभिनेता को कैसे जानते थे और वे कैसे निवेश करने की योजना बना रहे थे।

Loading...

सीबीआई की टीम उनसे यह भी सवाल करेगी कि क्या उन्हें सुशांत के मेडिकल इलाज के बारे में पता था और क्या वह कभी सुशांत और अपनी बेटी के साथ डॉक्टर के पास गए थे। सीबीआई उनसे पिछले साल की यूरोप यात्रा के दौरान हुई घटनाओं के बारे में भी सवाल पूछेगी।

इससे पहले सीबीआई सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया और उसके भाई शोविक से लगातार चार दिनों में 34 घंटे तक की पूछताछ कर चुकी है। वहीं सीबीआई की टीम 30 अगस्त से तीन बार बांद्रा में सुशांत के फ्लैट का दौरा कर चुकी है और जांच के लिए कूपर अस्पताल और वाटरस्टोन रिसॉर्ट का भी दौरा कर चुकी है। जाँच एजेंसी ने सुशांत के निजी कर्मचारियों नीरज सिंह और केशव बचनेर से भी पूछताछ की है। सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी का बयान भी दर्ज किया गया है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

कोडरमा थर्मल पावर स्टेशन में हुआ विस्फोट, बुरी तरह झुलसे दो मजदूर

झारखंड के कोडरमा जिले में डीवीसी द्वारा संचालित कोडरमा थर्मल पावर स्टेशन, बांझेडीह में शनिवार-रविवार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *