Airtel : शुरू किया इनोवेटिव डिजिटल अभियान

लखनऊ। भारत की अग्रणी टेलीकम्युनिकेशन सेवा प्रदाता, भारती एयरटेल Airtel  ने आज एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन (एडीएचएम) के 11 वें एडिशन के मौके पर इनोवेटिव डिजिटल अभियान, ‘पास द टॉर्च’ पेश किया।

Airtel की ‘पास द टॉर्च’ दौड

एयरटेल Airtel की ‘पास द टॉर्च’ दौड़ की भावना का विकास करेगा और भारत के लोगों, जहां भी उनके लिए संभव हो सके, वहीं पर रन में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित करेगा। इसका उद्देश्य ग्रामीण भारत में गरीब बच्चों का सशक्तीकरण करना है।
यह कैम्पेन एडीएचएम के मुख्य सिद्धांत पर डिज़ाईन किया गया है, जो लोगों को एक खास उद्देश्य के लिए एकत्रित करता है। यह डिजिटल मशाल के माध्यम से देश के हर कोने में एडीएचएम की भावना का विस्तार कर रुकावटों को दूर करता है और नागरिकों को समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का एक मंच प्रदान करता है। इस अभियान के तहत रनर्स डिजिटल मशाल अगले व्यक्ति या समूह को सौंपते जाते हैं। रनर्स द्वारा तय किए गए किलोमीटर के आधार पर एयरटेल ग्रामीण इलाकों में गरीब बच्चों को डिजिटल साक्षरता द्वारा सशक्त बनाएगा, जिसमें कंप्यूटर एवं इंटरनेट के माध्यम से उन्हें शिक्षण प्रदान किया जाएगा।

एयरटेल ने इस अभियान के लिए

एयरटेल ने इस अभियान के लिए अग्रणी फिटनेस मोबाईल ऐप, मोबीफिट के साथ साझेदारी की है। इस ऐप की ब्राडिंग अभियान की अवधि में एयरटेल मोबीफिट के नाम से की जाएगी। अभियान का प्रसार करने तथा ऐप पर ज्यादा किलोमीटर का आंकड़ा पाने के लिए एयरटेल देश में 400 से अधिक सर्वोच्च रनिंग क्लब्स को संलग्न करेगा। अभियान के एक्टिवेशंस में विभिन्न शहरों में आयोजित होने वाली ऑन-ग्राउंड गतिविधियां भी शामिल होंगी।
कैम्पेन के लॉन्च पर कल गुड़गांव में एयरटेल के मुख्यालय में एक डिजिटल मशाल जलाई जाएगी। भारती एयरटेल के चीफ पीपुल ऑफिसर (भारत एवं दक्षिण एशिया), गौतम आनंद, एयरटेल के कर्मचारियों और देश में सर्वोच्च रनिंग क्लब्स के बीच डिजिटल टॉर्च जलाएंगे, जो एक रनर से दूसरे रनर को उसके स्मार्टफोन पर हस्तांतरित की जाएगी। वॉल्युनटीयर्स इस अभियान को राष्ट्रव्यापी बनाने के लिए देशभर में डिजिटल टॉर्च साझा कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *