Ayushman ने पहली बार देखी इतनी कमाई

आयुष्मान ख़ुराना Ayushman ने अपने छोटे से करियर में एक मुकाम पाया है। कमाई के मामले में पहली बार है जब उनकी किसी फिल्म ने 50 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई की है। 200 और 300 करोड़ क्लब में शामिल सितारों की बात करने वाले बॉलीवुड के लिए अजीब बात है लेकिन सच तो यह है कि आयुष्मान ख़ुराना अब जाकर 50 करोड़ की कमाई को पार कर पाए हैं। अक्सर छोटी लेकिन जबरदस्त कहानियों वाली फिल्में करने वाले इस हीरो ने ’अंधाधुन’ से अपने लिए ये रिकॉर्ड बनाया है।

Ayushman की सिर्फ दो करोड़ 40 लाख रुपए

आयुष्मान Ayushman की सिर्फ दो करोड़ 40 लाख रुपए से ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने 50 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर ये साबित कर दिया है कि फिल्म के कंटेंट ने लोगों को सरप्राइज़ किया और माउथ पब्लिसिटी से फिल्म को बड़ा बूस्ट मिला।
श्रीराम राघवन ने निर्देशन में बनी ये फिल्म शॉर्ट फ्रेंच फिल्म  L’Accordeu यानि द पियानो ट्यूटर से प्रेरित रही है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक नेत्रहीन पियानो प्लेयर का किरदार निभाया है जो दो मर्डर का गवाह होता हैस फिल्म में राधिका आप्टे, तब्बू और अपने ज़माने के मशहूर अभिनेता अनिल धवन ने काम किया है स दो हफ़्ते बाद फिल्म ने ये मुकाम हासिल किया है। ये आयुष्मान ख़ुराना के घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है।

 

One thought on “Ayushman ने पहली बार देखी इतनी कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *