Public का भाजपा से उठा भरोसा : एनसीपी
Public का भाजपा से उठा भरोसा : एनसीपी

Public का भाजपा से उठा भरोसा : एनसीपी

लखनऊ। प्रदेश और देश की जनता Public त्राहि-त्राहि कर रही है, हर तरफ अरजाकता का महौल है जिसको लेकर केन्द्र और प्रदेश की सत्तारूढ पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ रहा है यह जानकारी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष रमेश दीक्षित ने आज दारूलशफ स्थित पार्टी कार्यालय पर आयोजित एक बैठक में दी। उन्होंने बताया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से पटरी से उतर चुकी है, आम जनमानस में असुरक्षा को लेकर भय व्याप्त है। जिसके विरोध में एनसीपी कार्यकर्ता कल 10 सितबंर को भारत बंद में शांतिपूर्ण तरीके से अपना सहयोग करेंगे।

रामप्रीत शर्मा ने बताया की Public

एनसीपी के लखनऊ जिलाध्यक्ष रामप्रीत शर्मा ने बताया की आम जनता Public की स्थिति दिन पर दिन बद्तर होती जा रही है, उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। प्रशासनिक अधिकारी पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त है और आम जनता का धन चूस रहे है हर तरफ घोटाले ही घोटाले किये जा रहे हैं, आम आदमी को चिकित्सा, जैसी मूलभूत आवश्यकताओं के लिए भी जूझना पड़ रहा है। केन्द्र और प्रदेश की मौजूदा सरकार पर से जनता का भरोसा पूरी तरह से उठ गया है जिसका परिणाम भाजपा को आगमी लोकसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा। कल भारत बंद के दौरान हमारी पार्टी के कार्यकर्ता अपना सक्रिय भूमिका निभायेंगे।

उपाध्यक्ष बलराम यादव ने

एनसीपी के लखनऊ जिले के उपाध्यक्ष बलराम यादव ने बैठक में बताया कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तब से कानून व्यवस्था का माखौल उड़ाया जा रहा है, छोटी-छोटी बच्चियों के साथ दुषकर्म किया जा रहा है महंगाई अपने चरम पर है जिसका बोझ जनता पर दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। एनसीपी की बैठक में कई अन्य पदाधिकारियों ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर मंथन किया इस मौके पर सैकड़ों कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

 

About Samar Saleel

Check Also

Rahul gandhi said I have full confident about Priyanka

मुझे प्रियंका पर पूरा भरोसा : राहुल गांधी

अमेठी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को पार्टी महासचिव एवं पूर्वी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *