Kudwal : दो भाइयो की झील में डूबकर हुयी मौत

रायबरेली। कोतवाली लालगंज क्षेत्र के कुडवल Kudwal गांव मे दो सगे दलित युवको की बडैला झील मे डूबकर मौत हो गयी है। यह दर्दनाक घटना रविवार रात दस बजे के करीब की बतायी जाती है।

सूत्रों ने बताया कि Kudwal के

सूत्रों ने बताया कि Kudwal कुडवल गांव के सूर्यपाल (35) पुत्र भगवान दीन व रामपाल (22) पुत्र भगवान दीन रविवार की देर रात किसी बात को लेकर उलझ गये।दोनो मे मारपीट हो गयी।जिससे नाराज होकर एक भाई बडैला झील मे कूद गया।भाई को झील मे कूदते देख दूसरा भाई भी उसे बचाने के लिये झील मे कूद गया,लेकिन जब दोनो भाई झील से निकलते न दिखायी पडे तो दलित परिवार मे कोहराम मच गया।तीसरे भाई श्रीपाल की चीख पुकार पर गांव वाले मौके पर पहुंच गये।गांववालो ने नाव व रस्सी कांटे आदि के सहारे से डूबे युवको को निकालने का प्रयास किया,लेकिन जब वे नही सफल हुये तो लोगो ने लालगंज पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंचे सीओ आरपी साही व कोतवाल संजय मौर्या ने भी दोनो युवको को फायर ब्रिगेड कर्मियो की मदद से निकलवाने का भरसक प्रयास किया।लेकिन सफलता न मिलते देख प्रभारी निरीक्षक लालगंज ने गेगासो से गोताखोर बुलाया तब जाकर गोताखोरो ने रात दो बजे के करीब भारी मसक्कत के बाद डूबे दोनो युवको को बडैला झील के गहरे पानी से मृत हालत मे बाहर निकाला।दोनो सगे भाइयो की अचानक मौत से दलित परिवार मे कोहराम मच गया। सोमवार सुबह एसडीएम डलमऊ जेएल सैनी ने भी घटना स्थल का दौरा किया और हर सम्भव मदद दिलाने का भरोसा दिया है। एसडीएम ने बताया कि दोनो युवक सगे भाई है। पारिवारिक कलह की वजह से पानी मे कूद गये थे। जिससे उनकी पानी मे डूबने से मौत हुयी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *