Breaking News

कॉमेडियन चेल्सी हैंडलर ने बनाया इस चीज से कोरोना मास्‍क, VIDEO वायरल

कोरोना के कारण दुनिया के ज्‍यादातर देशों में लॉकडाउन है। ऐसे में लोग घरों पर समय व्‍यतीत करने के लिए अजीब हरकत कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ किया है कॉमेडियन चेल्सी हैंडलर ने, जिन्‍होंने अपनी ब्रा को एक सुरक्षात्मक फेस मास्क में बदल दिया।

अपने इंस्टाग्राम पर चेल्सी को अपने फैंस से कोरोनो वायरस लॉकडाउन के दौरान कुछ रचनात्मक करने का आग्रह मिला और उन्‍होंने यहां पर सिखाया कि ब्रा से मुखौटा कैसे बनाया जाता है। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर लिखा, “मास्क की कम आपूर्ति को देखते हुए हमें मामलों को अपने हाथों में लेना होगा। इसमें पुरुषों भी शामिल हैं”।

https://www.instagram.com/p/B-sLAGWpkn1/?utm_source=ig_embed

वीडियो में, चेल्सी अपनी ब्रा को एक मास्क में बदलती हुई दिखाई दे रही है उनकी इस कला से मारिया श्राइवर भी प्रभावित हुईं। मारिया ने टिप्पणी, “मैं तुम्हें चुनौती देती हूं कि आप इस तरह से बाहर जाए और शायद आप यह करेंगी.

बात दें, अमेरिका में कोरोना वायरस का कहर जा रही है. देश में लगातार दूसरे दिन करीब 2000 लोगों की मौत कोरोना की वजह से हो गई है. AFP के मुताबिक अमेरिका में अब तक 14,695 लोगों की मौत कोरोना वायरस की वजह से हो गई है. बुधवार को अमेरिका में 1973 लोगों की मौत हो गई जबकि मंगलवार को 1939 लोगों की मौत हुई थी. वहीं दूसरी तरफ न्यूयॉर्क के गर्वनर एंड्रयू कुओमो ने जानकारी दी कि बुधवार को न्यूयॉर्क में मृतकों की संख्या एक दिन में 779 तक पहुंच गई.

About Aditya Jaiswal

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...